MENU

करोना वाइरस को लेकर मंत्री स्मृमति ईरानी ने किया सिमपोजियम का आयोजन



 20/Feb/20

चीन मे करोना वाइरस से उत्‍पन्‍न वर्तमान परिस्थिति तथा उससे व्यापार की नई संभावनाओं पर स्मृति जुबिन ईरानी वस्र, महिला एवं बाल कलयाण मंत्री, भारत सरकार की अध्यक्षता में एक सिमपोजियम का आयोजन किया गया। आयोजित सिमपोजियम में रवि कपूर, आईएएस, सचिव, वस्र मंत्रालय के साथ वाणिज्य एवं वस्र मंत्रालय के शीर्ष अधिकारियों, वस्र मंत्रालय के अधीन सभी निर्यात संबर्धन परिषद के अध्यक्ष एवं शीर्ष अधिकारियों के साथ-साथ बाइंग एजेंट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने भाग लिया। सिद्धनाथ सिंह, अध्यक्ष कालीन निर्यात संबर्धन परिषद, नई दिल्ली, ने कालीन उद्योग के लिए संभावनाओं के उपर एक प्रेजेन्टेशन दिया तथा सरकार को कालीन उद्योग की समस्या तथा कालीन उद्योग के लिए नई संभावनाओं पर प्रकाश डाला।

सिमपोजियम में श्री परिषद के समिति सदस्य बोध राज मलहोत्रा, गुलाम नबी भट्ट के साथ ललित गोयल, रमेश वर्मा, भरत सिंह राठौर, आर.बी. माथुर, मान सिंह के साथ संजय कुमार, अधिशासी निदेशक-सह-सचिव ने शिरकत की।

सिमपोजियम में भारतीय दूतावास बरसेलस तथा वाशिंगटन से अधिकारीयों ने विडियों कानफरेनस के माध्यम से भाग लिया तथा हरसंभव मदद करने का आश्वासन दिया।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

4788


सबरंग