MENU

रंगारंग कार्यक्रम के साथ समाप्त हुआ सनबीम वीमेन्स कॉलेज वरूणा का विदाई समारोह



 21/Feb/20

सनबीम वीमेन्स कॉलेज वरूणा के प्रांगण में विदाई समारोह-इम्प्रेशन 2020 का आयोजन किया गया। जिसका शीर्षक जीवन एक यात्रा है, जीते रहोरखा गया। इस शीर्षक को रखने का एक ही उद्देश्य था कि जीवन एक सफर की तरह है जहाँ अनेक पड़ाव मिलते रहते हैं और आपको हर पड़ाव खुशी और उमंग से जीना चाहिए। विदाई शब्द सिर्फ दुःख और गम का परिचायक नहीं बल्कि वे तो भविष्य के स्वर्णिम द्वार की संदेशवाहक है जहाँ से छात्राएँ ऊँचाई के अनेकां स्तम्भ छू सकती हैं। इन्हीं विचारों को केन्द्रित करते हुए सनबीम वीमेन्स कालेज वरूणा का विदाई समारोह आयोजित किया गया। कार्यक्रम में एक से बढ़कर एक प्रस्तुति हुई जिससे श्रोतागण झूम उठे। कार्यक्रम का शुभारम्भ सनबीम शिक्षण समूह के अध्यक्ष डॉ. दीपक मधोक, निदेशिका श्रीमती भारती मधोक, उपनिदेशिका श्रीमती अमृता बर्मन एवं मानद निदेशक श्री हर्ष मधोक द्वारा दीप प्रतिष्ठापन के साथ किया गया।

कार्यक्रम में महाविद्यालय की द्वितीय वर्ष की छात्राओं ने विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम प्रस्तुत किये जिसमें एलिगेन्सनृत्य में वशिहा, नग्मा, साक्षी, सानिया, वैशाली, दीपांजलि, प्रतिभा, मुस्कान, अंकिता, मानसी एवं प्रतिभा ने शानदार प्रदर्शन किया। लव यू जिन्दगीगु्रप सान्ग में तृप्ति, शुभि, प्रिन्सी, अदिति, पियु, शेफाली एवं श्रेया के प्रदर्षन से दर्षक मंत्रमुग्ध हो गये। फ्यूज़न डांस में अमीरा, कशिश, अपूर्वा, रिया, साक्षी, निष्ठा, आश्वी, श्रेया, रिशिका, प्रिया एवं कात्यायनी के प्रदर्शन से दर्शक दीर्घा झूम उठा। डाउन द मेमोरी लाइनमें निष्ठा, आफरीन, संस्कृति, शिवांगी, आंचल, निशा, समृद्धि, क्षमा, दिव्या, रूपम, राधिका, ख्याति, अफीफा, रित्वी एवं रिश्वी की प्रस्तुति ने महाविद्यालय के प्रवक्ताओं एवं छात्राओं के साथ बिताये हुए पिछले तीन वर्षों की यादों को अपनों से साझा किया। छात्राओं के उत्साहवर्धन व उज्जवल भविष्य में उनकी असीम सफलता की कामना करते हुए उनके क्षेत्रों से संबंधित अवार्ड छात्राओं को दिये गये जिसमें रूश्दा को द रेगुलरिटी अवार्ड, नव्या मिश्रा को मोस्ट वर्सटाइल स्टूडेन्ट अवार्ड, उमरा जावेद को बियोन्से अवार्ड, प्रियम जसरासरिया को सरोज खान अवार्ड, अंजलि सिंह को सुधा चन्द्रन अवार्ड, श्रृतिका सिंह को सबीरा मर्चेन्ट अवार्ड, श्वेता वर्मा को जेमिनी रॉय अवार्ड, साक्षी उपाध्याय को मोस्ट डिसिप्लिन स्टूडेन्ट अवार्ड, निष्ठा तिवारी को अरडेन्ट रीडर अवार्ड, निकिता यादव को गौतम राजध्याक्ष अवार्ड, सुप्रिया सिंह को सनबीम खेल रत्न अवार्ड, एलिजा को महारानी गायत्री देवी अवार्ड, यशस्विनी शुक्ला को प्राइड ऑफ सनबीम वीमेन्स कॉलेज वरूणा, सलोनी तिवारी को सुप्रिन्टेन्डेन्ट अवार्ड फॉर प्राइड ऑफ सनबीम वीमेन्स हास्टल वरूणा, निकिता लालवानी एवं सर्जना वर्मा को डाई हार्ड सनबीम अवार्ड, यशस्विनी शुक्ला, सबरंग सिंह, सृष्टि सिंह, पूर्णिमा भारती एवं भावना खियलानी को ऐक्सीलेन्स इन एकेडमिक्स अवार्ड दिया गया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सनबीम शिक्षण समूह के अध्यक्ष डॉ. दीपक मधोक ने छात्राओं को उनके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएँ दी कि वे सदैव जीवन में नये आयामों को छूती रहें, निदेशिका श्रीमती भारती मधोक ने अपने शुभकामना संदेश में कहा कि सनबीम की छात्राएँ सफलता के शिखरों पर चमकती रहे तथा अपनी शक्ति की अमिट छाप पूरे विश्व में छोड़े, ऐसी कामना है। कार्यक्रम के अन्त में कॉलेज के प्राचार्य डॉ. राजीव सिंह ने छात्राओं को आर्शीवचन देते हुए, उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

3473


सबरंग