MENU

ग्राहकों के लिए सस्ते रेट में गाड़ी पाने का सुनहरा मौका, बीएस-6 में गाड़ियों के दाम 10% तक बढ़ने की उम्मीद : एहसान खान मुन्ना



 24/Feb/20

कंपनियों अथवा डीलरों ने बीएस-4 गाड़ियों पर छूट भी दी है

बीएस-4 से बीएस-6 संक्रमण के संबंध में वाराणसी आटोमोबाइल डीलर एसोसिएशन ने शनिवार को अंधरापुल स्तिथ होटल रेजेंसी में आयोजित पत्रकार वार्ता में पत्रकारों को बताया। वाराणसी आटोमोबाइल डीलर एसोसिएशन के अध्यक्ष एहसान खान मुन्ना ने पत्रकारों को बताया कि ग्राहकों के लिए सस्ते रेट में गाड़ी पाने का यें सुनहरा मौका है, चूंकि बीएस-6 में गाड़ियों के दाम 10 प्रतिशत तक बढ़ने की उम्मीद जताई जा रही है और कंपनियों अथवा डीलरों ने बीएस-4 गाड़ियों पर छूट भी दी है, इससे ग्राहकों को मूल्य वृद्धि व छूट दोनों का लाभ मिल रहा है। एसोसिएशन ने यह बीएस-4 की वैधता अन्य बीएस-6 गाड़ियों की तरह से 15 साल की रहेगी। उन्होंने बताया कि स्टाक सीमित होने के कारण यह आफर ग्राहकों को बहुत लुभ रहा है। इन गाड़ियों का रजिस्ट्रेशन 31 मार्च 2020 तक किया जा सकता है व परन्तु इसका रजिस्ट्रेशन बीएस-6 की तरह आगे आने वाली 15 वर्ष तक किया जा सकता है।

बीएस-6 मूल वृद्धि बीएस-4 छूट के बात दोपहिया 15 हजार तक सस्ते में मिलेगी

एसोसिएशन के अध्यक्ष एहसान खान मुन्ना ने बताया कि बीएस-6 मूल वृद्धि बीएस-4 छूट के बात दोपहिया 15 हजार तक सस्ते में मिलेगी। पत्रकारों यह भी बताया गया कि ग्राहक स्टाॅक सीमित होने के कारण अपनी मनपसंद गाड़ियां अपने निकटता डीलरशिप पर जाकर शीघ्र ले जिससे उन्हें अपनी मनपसंद गाड़ी मिल सके और उसका रजिस्ट्रेशन भी समय से हो सके। ज्ञात हो कि पिछली बार डीलरों व कंपनियों को मात्र 3 दिन में स्टॉक सेल करना था परंतु इस बार कंपनियों को 2 साल से ज्यादा का समय मिला है इसलिए कंपनियों व डीलरों ने अपना स्टॉक नियंत्रित करा लिया।

बीएस-4 वाहनों का रजिस्ट्रेशन 31 मार्च 2020 तक अनिवार्य है

एसोसिएशन के अध्यक्ष एहसान खान मुन्ना ने यह स्पष्ट किया कि किसी भी हाल में बीएस-4 वाहनों का रजिस्ट्रेशन 31 मार्च 2020 तक अनिवार्य है इसलिए जिन ग्राहकों ने अपने वाहन का रजिस्ट्रेशन नहीं करवाया है वह तुरंत अपने संबंधित डीलर पर जाकर अपने वाहन का रजिस्ट्रेशन करवाएं।

पत्राकार वार्ता में प्रमुख रूप एसोसिएशन के उपाध्यक्ष यूआर सिंह, संयुक्त सचिव कुशाग्र अग्रवाल, सचिव रवीश गुप्ता, कोषाध्यक्ष विनम्र अग्रवाल, राकेश गुप्ता मौजूद थे।

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

4316


सबरंग