MENU

यूपी की बड़ी रियल एस्टेट कंपनी SSB ग्रुप के साथ SBI बैंक ने ग्राहक मिलन का आयोजन किया



 24/Feb/20

भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई बैंक ) और श्री साईं बाबा इंफ्रा प्रोजेक्ट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा साईं गांव प्रोजेक्ट साइट, काजी सरायं में ग्राहक मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ स्टेट बैंक के उप महाप्रबंधक विनोद कुमार सिन्हा एवं एसएसबी ग्रुप के प्रबंध,निदेशक रामगोपाल सिंह संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित करके किया। कार्यक्रम में ग्राहकों को उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा अफोर्डेबिल हाउसिंग के अंतर्गत स्वीकृत निर्माणाधीन फ्लैटों के साथ सैंपल फ्लैट देखने का अवसर मिला जिससे ग्राहकों को निर्णय करने में आसानी हुई और आज 12 नए फ्लैटों की बुकिंग हुई तथा 30 ग्राहकों को स्टेट बैंक द्वारा ऋण स्वीकृत पत्र वितरित किए गए।

इस मौके पर एसबीआई बैंक के उप महाप्रबंधक वाराणसी परिक्षेत्र विनोद कुमार सिन्हा ने कहा कि घर या प्रॉपर्टी खरीदने का निर्णय या पसंदगी कभी परिवार के मुखिया की होती थी। किंतु अब परिवारों के छोटे होने से अब घर या फ्लैट खरीदने में हर सदस्य की राय, पसंद, सुरक्षा, उपलब्ध सुविधाएं और आसपास के वातावरण का प्रभाव पड़ता है, इसलिए हमने और रामगोपाल सिंह ने ग्राहक मिलन को परिवारिक उत्सव का रूप दिया है ताकि परिवार का हर सदस्य खुशनुमा उत्सवी माहौल में यहां आकर फ्लैट पसंद करके तत्काल ऋषि स्वीकृत करा सके इसके लिए हमने विशेष व्यवस्था की है।

 

प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत 2.67 लाख तक ब्याज भारत सरकार देगी : रामगोपाल सिंह

एसएसबी ग्रुप के प्रबंध,निदेशक रामगोपाल सिंह ने बताया कि यहां पर दो बीएचके फ्लैट 25 लाख से शुरू होकर 30 लाख तक कीमत पर उपलब्ध है। जिसमें प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत 2.67 लाख तक का ब्याज अनुदान भारत सरकार द्वारा दिया जाता है।

 

शासन व प्रशासन का सहयोग मिला तो कंपनी और वीडीए इस लक्ष्य को पूरा करने में सक्षम हैं

उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र में उनकी महात्वाकांक्षी योजना में चयनित 1245 अभी शेष हैं। उन्होंने कहा कि शासन और जिला प्रशासन का सहयोग मिला तो एसएसबी ग्रुप और वीडीए इस लक्ष्य को पूरा करने में सक्षम हैं। कंपनी के पास खासा लैंडबैंक हैं और फेज 2 और 3 डीपीआर भी तैयार है। यदि मौका मिला तो पीएम ने 2022 तक सबको आवास देने का लक्ष्य रखा है उसे कंपनी पूरा करने में अपनी तरफ से कोई कोताही नहीं बरतेगी।

 

कंपनी बनारस से लेकर लखनऊ तक बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रहीं हैं

आपको बता दें कि रामगोपाल सिंह की कंपनी एसएसबी ग्रुप बनारस से लेकर राजधानी लखनऊ में बडे़ प्रोजेक्ट पर काम कर रहीं हैं। रामगोपाल सिंह की गिनती बडे़ बिल्डरों में होतीं हैं। पिछले दिनों आयी केन्द्रीय टीम ने भी प्रगति पर संतोष जताते हुए इसी तेजी के साथ काम पूरा करने पर जोर दिया। निर्माणाधीन इन 608 आवासों के लाभार्थियों को इसी साल दिसंबर में गृहप्रवेश कराने की तैयारी जोर-शोर पर है।

ग्राहक मिलन कार्यक्रम में स्टेट बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक प्रशांत कुमार सिंह, शशांक कुमार, हर्षवर्धन सिंह, अनूप श्रीवास्तव, एसएसबी ग्रुप के निदेशक जितेंद्र सिंह, सतीश सिंह, आरपी सिंह, प्रेम मिश्रा उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन मुख्य प्रबंधक गृह ऋण स्टेट बैंक अजय मल्होत्रा एवं एसएसबी ग्रुप के महाप्रबंधक नरेंद्र ठाकुर ने संयुक्त रूप किया।

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

2869


सबरंग