MENU

सनबीम भगवानपुर के नर्सरी से के.जी.-2 के बच्चों का कमाल ट्रिस्ट का धमाल



 02/Mar/20

सनबीम भगवानपुर नर्सरी से के.जी.-2 तक के बच्‍चों ने शिक्षण के साथ अपनी अन्य गतिविधियों, प्रसन्नता, और चुस्ती, फूर्ती से अभिभावकों को बाँधकर मंत्रमुग्ध कर दिया। जिससे अभिभावक समय के बंधन को ही भूल गये। सनबीम स्कूल के शिक्षक, अभिभावक, मैनेजमेन्ट, सहायक कर्मचारी के साथ साथ पूरा प्रांगण नन्हें-मुन्नों की सजीवता से झूम उठा। विद्यालय द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम का मुख्‍य उद्देश्‍य यह रहा कि हमारे विद्यालय के विद्यार्थी कितनी सारी गतिविधियों में सम्मिलित होते हैं, सीखते हैं और लाभ उठाते हैं।

आयोजित कार्यक्रम की गतिविधियों स्टोरी योगा जिसमें विद्यार्थी किस प्रकार स्टोरी के आधार पर योगा करते हैं। टेक मित्रम् जिसका संदेश हमारे विद्यार्थी किस प्रकार खेल-खेल में अत्याधुनिक टेक्नोलाजी के मास्टर बनते हैं और अपनी छोटी-छोटी उंगलियों से बड़े-बड़े चमत्कार करते हैं। गेमिंग जोन सर्वाधिक आकर्षक का केन्द्र रहा। जिसमें विद्यार्थियों के साथ अभिभावकों को भी उनका बचपन याद दिया गया और वे भूल गये कि वे यहाँ अभिभावक की भूमिका में हैं। साथ ही मार्शल आर्ट, साइंस एक्सपेरिमेन्ट, पपेट शो जैसे कार्यक्रम रहे। नन्हे मुन्नों ने प्रत्येक जीवन को आनन्द और उल्लास से भर दिया तथा अभिभावक अपने चहेतों के क्रियाकलापों को देखकर भाव-विभोर हो गये और उन्होंने विद्यालय द्वारा की जाने वाली विभिन्न गतिविधियों की शिक्षा तथा सिखाने के तरीके की भूरि-भूरि प्रशंसा की।

इस अवसर पर सनबीम शिक्षण समूह के अध्यक्ष डॉ. दीपक मधोक, निदेशिका श्रीमती भारती मधोक, सहनिदेशिका श्रीमती प्रतिमा गुप्ता, मानद निदेशक हर्ष मधोक, प्रधानाचार्या श्रीमती गुरमीत कौर, प्रधानाध्यापिका श्रीमती विभा राय एवं अभिभावक उपस्थित थे। विद्यालय समूह की सहनिदेशिका श्रीमती प्रतिमा गुप्ता ने उपस्थित अभिभावकों का अभिवादन किया तथा कार्यक्रम के संबंध में उनसे वार्ता की। साथ ही साथ शिक्षकों एवं छात्रों के कार्यों की सराहना की।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

6554


सबरंग