MENU

अशोक जी अग्रवाल व उनके पुत्र शशांक अग्रवाल ने पीएम राहत कोष में दिये 10 लाख



 02/Apr/20

श्रीकाशी अग्रवाल समाज के सभापति व नगर के प्रतिष्ठित सर्राफा कारोबारी अशोक जी अग्रवाल व उनके सुपुत्र शशांक अग्रवाल ने PM मोदी के राहत कोष के लिए DM कौशल राज शर्मा को दिया 10 लाख का चेक दिया।

कोरोना के बढ़ते कहर के बाद हुए लॉकडाउन ने पूरे विश्व के साथ ही भारत में भी इसको लेकर भयावह स्थिति उत्पन्न हो गई है। विश्व के अन्य देशों की तुलना में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना से सीधी जंग के लिए पूरे भारत में 21 दिनों के लॉकडाउन का कठिन फैसला लिया।

बताते चलें कि लॉकडाउन की इस विकट परिस्थिति के बाद प्रधानमंत्री ने अपने काशी वासियों से सीधा संवाद करके अपील किया था कि प्रत्येक सक्षम व्यक्ति जरूरतमंदों तक यथायोग्य मदद करें।

उनकी अपील का काशी वासियों पर जबरदस्त असर हुआ और लोगों ने खुले हाथों से तन, मन, धन, के साथ अपने सामर्थ्य के अनुसार भोजन और राशन का लगातार वितरण कर रहे हैं।

इसी क्रम में श्रीकाशी अग्रवाल समाज के सभापति व नगर के प्रतिष्ठित सर्राफा कारोबारी अशोक जी अग्रवाल व उनके सुपुत्र शशांक अग्रवाल ने PM मोदी के राहत कोष के लिए वाराणसी के DM कौशल राज शर्मा ने 10 लाख रुपये देकर बड़ी पहल किया है।

समाजसेवी अशोक जी अग्रवाल 50 से अधिक संस्‍थानों से जुड़कर निरन्तर समाजसेवा में सक्रिय रहते हैं। उनकी इस पहल को अग्रसेन कन्या पीजी कॉलेज के प्रबन्धक अनिल जैन ने उनको धन्यवाद देते हुए कहा कि जबसे लॉकडाउन हुआ तभी काशी अग्रवाल समाज जिला प्रशासन के माध्यम से जरूरतमन्दों तक भोजन सामग्री भेज रहा है।

श्री जैन ने काशी वासियों से अपील की है कि अन्य लोग भी महामारी के इस दौर में प्रधानमंत्री के राहत कोष में अधिक से अधिक अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

7277


सबरंग