MENU

सनबीम ग्रुप ने कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए दिया PM फंड में ₹ 1लाख 11 हजार व रेडक्रॉस सोसाइटी को ₹ 1लाख : डॉ.दीपक मधोक



 05/Apr/20

Corona की विभीषिका से पीड़ितों की मदद लिए दीपक मधोक की नेक पहल

आज जब समूचा देश कोरोना जैसी भयावह महामारी से जूझ रहा है, ऐसे में प्रधानमंत्री की अपील पर देश के अनेकों समाजसेवी व सामाजिक संस्थाओं ने अपनी हैसियत से जरूरतमंदों को यथासंभव मदद पहुंचा रहे हैं।
इसी कड़ी में उनके संसदीय क्षेत्र बनारस में भी लोग खुलकर जरुतमन्दों तक अपनी मदद पहुँचा रहे।
अपने सामाजिक उत्तरदायित्व को निभाने के लिए सनबीम ग्रुप के अध्यक्ष डॉ. दीपक मधोक के नेतृत्व में कोरोना के कहर के बाद हुए लॉकडाउन के बाद अपनी रोजी- रोटी के लिए परेशान शहर के जरूरतमंदों के लिए निजी तौर पर रेड क्रॉस सोसायटी को जिलाधिकारी महोदय कौशल राज शर्मा के मार्फत ₹ 1लाख 11 हजार व पीएम फंड में भी ₹ 1लाख रुपए देकर नेक पहल किया है।

इसके अलावा सनबीम वरुणा शाखा के आसपास जरूरतमंदों को फूड पैकेट्स का वितरण स्वंय श्री मधोक अपने हाथों से किया। सनबीम की सारनाथ शाखा में भी जरूरतमंदों को तो फूड पैकेट्स बांटे गए साथ ही साथ निकट के पुलिस बूथ पर ड्यूटीरत पुलिस कर्मियों में भी भी आटा, अनाज व सब्जियां वितरित की गई।

सनबीम सनसिटी ने भी स्कूल के निकट मुसहर बस्ती में जरूरतमंदों को भोजन कराया।


पूर्वांचल स्कूल एशोसिएशन ने PM राहत कोष में दिया ₹ 5लाख

इसके अतिरिक्त श्री मधोक ने वाराणसी के जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा से मिलकर पूर्वांचल स्कूल्स एसोसिएशन के अध्यक्ष की हैसियत से कोरोना जैसी महामारी के लिए बनाए गए पीएम फंड में ₹ 5लाख जमा किया।
इस अवसर पर उनके साथ एसोसिएशन के उपाध्यक्ष डॉ. राहुल कुमार सिंह, कार्यकारी समिति के सदस्य मेजर इस आर. सिंह व सदस्य शुभम तिवारी भी मौजूद रहे।
सनबीम ग्रुप के अध्यक्ष डॉ. दीपक मधोक का मानना है कि हमें अपने शहर, अपने समाज के प्रति सदा संवेदनशील रहना चाहिए और जब काशी की जनता संकट के समय हमें पुकारे तो उनकी मदद के लिए यथासंभव प्रयास करने के साथ ही उनके साथ खड़े रहना चाहिए।
उन्होंने सभी काशी वासियों से अपील किया है कि वे अपनी सहूलियत के हिसाब से इस महामारी से देश को निकालने में अपना सक्रिय योगदान दें।

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

7302


सबरंग