MENU

राजातालाब तहसील में अधिवक्ता अनुज यादव ने दिये पचास हजार रुपए



 23/Apr/20

कोरोना वायरस के पढ़ते प्रकोप को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिन लॉकडाउन के बाद फिर 19 दिन लॉकडाउन बढ़ा दिया है। लॉकडाउन के कारण प्रदेश के ऐसे जूनियर वकीलों जो आर्थिक रूप से कमजोर हैं। कोर्ट बंद होने के कारण इनके सामने रोजी रोटी की समस्या उठ खड़ी हुई है। वहीं उनकों आर्थिक मदद दिलाने के लिए पूर्वांचल के चर्चित प्रख्यात अधिवक्ता व बनारस बार एसोसिएशन के पूर्व उपाध्यक्ष अनुज यादव ने हाथ बढ़ाया जिसके बाद अब उन कमजोर वकीलों को राहत मिली हैं। आपको बता दें कि अनुज यादव ने लाॅकडाउन के पहलें चरण में ढाई सौ से ज्यादा वकीलों की नगद देकर मदद कर चुके हैं। अब लाॅकडाउन 19 दिन और बढ़ जानें पर उन्होंने मंगलवार को सेंट्रल व बनारस बार के अध्यक्ष को सेंट्रल बार एसोसिएशन के सभागार में एक लाख रुपये नगद सौंपा। इन रूपयों को आर्थिक रूप से कमजोर अधिवक्ताओं को बार द्वारा गठित समिति द्वारा आर्थिक मदद स्वरूप प्रदान किया जाएगा।

राजातालाब तहसील में भी भेजवाया पचास हजार रुपए

लगातार बंदी को देखते हुए उन्होंने राजातालाब तहसील के आर्थिक रूप से कमजोर अधिवक्ताओं के लिए पचास हजार की धनराशि भेजवाई। उन्होंने अपने प्रतिनिधि के रूप में एड. दुधनाथ यादव (डीएन यादव) , एड. कमलेश यादव, एड. बिंदु पटेल, एड. कमलेश कुमार सिंह के माध्यम से बृहस्पतिवार को राजातालाब तहसील में आर्थिक कमजोर वकीलों के लिए वहां के पूर्व अध्यक्ष सर्वजीत भारद्वाज, छेदी यादव, सुनील सिंह, वर्तमान अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह के साथ मिलकर वितरण करनें के लिए दिया।

अधिवक्ता अनुज यादव ने क्लाउन टाइम्स के माध्यम से अपील की है कि जिन साथियों को आर्थिक परेशानी हो वह हमसे संपर्क कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि वकीलों की मान-सम्मान व पहचान को गुप्त रखतें हुए, बिना फोटो खिंचे, बिना प्रदर्शन किये। हर संभव मदद की जायेगी।

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

9281


सबरंग