MENU

शराब कारोबारी महेश जायसवाल की महिला रिश्तेदार ने पांच लाख रंगदारी के मामले में कैंट थाना में मुकदमा दर्ज कराया



 22/Nov/19

कैंट पुलिस के खेल निराले हैं। मंगलवार को शराब और जमीन का कारोबार करने वाले महेश जायसवाल की तहरीर पर कई चर्चित लोगों के खिलाफ मुकदमा कायम किया था तो कुछ घंटों में उसके खिलाफ भी तकरीबन उसी धाराओं में रपट दर्ज कर ली। शराब कारोबारी महेश जायसवाल की महिला रिश्तेदार रिता देवी ने अपने पुत्र आर्यन जायसवाल को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर 5 लाख रुपए की मांग करने के मामले में तहरीर दी है। आईजी के निर्देश पर कैन्ट पुलिस ने महेश जायसवाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

महेश के फर्म में गलत कामों से इंकार करने पर, फंसाने की दी थी धमकी

शंकर पुरम कालोनी पांडेयपुर निवासिनी रीता देवी ने शराब व्यवसायी महेश पर कई गम्भीर आरोप लगाते हुए आईजी वाराणसी रेंज को दिए प्रार्थना-पत्र में अपने पुत्र आर्यन जायसवाल को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर 5 लाख रुपए की रंगदारी मांगने का आरोप लगाया।महिला ने पत्र में जिक्र किया है कि उनका पुत्र महेश के फर्म में कार्यरत रहा फर्म में गलत तरीके से कार्य करने से इंकार करना इसकी वजह बनी। महिला की तहरीर पर आईजी रेंज के निर्देश पर मुकेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। ज्ञात हो कि 19 नवंबर को महेश जायसवाल ने कैन्ट थाने में खुद को पीड़ित बताते हुए कई शातिर बदमाशों समेत आधा दर्जन के खिलाफ रंगदारी समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था।

चर्चित सोयेपुर ज़हरीली शराब कांड में 29 मौतों के मुख्य आरोपी हैं महेश जायसवाल

आपकों बता दे कि चर्चित सोयेपुर ज़हरीली शराब कांड मुख्य आरोपी महेश जायसवाल पर अपराध संख्या 83/2010 के अंतर्गत ज़हरीली शराब से 29 व्यक्ति की मौत का जिम्मेदार माना गया है।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

Can't read the image? click here to refresh.