MENU

डालिम्‍स सनबीम स्‍कूल रामकटोरा वाराणसी में स्‍पोर्टस गैलेक्सिया 2019 हुआ संमापन



 29/Nov/19

 

डालिम्‍स सनबीम स्‍कूल रामकटोरा का स्‍पोर्टस गैलेक्सिया 2019 को दो दिवसीय कार्यक्रम सिगरा स्‍टेडियम में बड़े ही धूमधाम से सम्‍पन्‍न हुआ। कार्यक्रम का शुभारम्‍भ मुख्‍य अतिथि कर्नल पी.चन्‍द्रशेखर ने दीप प्रज्‍जवलित करके किया। डालिम्‍स समूह के अध्‍यक्ष प्रदीप मधोक बाबा, निर्देशिका श्रीमती पूजा मधोक एवं प्रधानाचार्या श्रीमती ईप्शिता बैनजी ने अतिथियोंको पुष्‍प गुच्‍छ देकर स्‍वागत किया। विद्यालय के बच्‍चों ने बैन्‍ड बजा कर अतिथियों का गेस्‍ट ऑफ ऑनर दिया। शांति के लिए कबूतर भी छोड़े गये। ऑरकेष्‍ट्र पर बच्‍चों ने शानदार प्रस्‍तुति किया जो सभी का मन मोह लिया लिया। कर्नल पी.चन्‍द्रशेखर जी ने विद्यालय की प्रशंसा की और कहा बच्‍चे अति लगनशील है, उनका उत्‍साह सराहनीय है। इस अवसर पर विद्यालय का कैलेन्‍डर का भी विमोचन हुआ। मधोक जी ने कहा कि विद्यालय का वार्षिकोत्‍सव बच्‍चों के द्वारा बच्‍चों लिए किया जाता है। बच्‍चे उत्‍साह पूर्वक अपनी भागीदारी प्रदान करते है। जिससे विद्यालय का गौरव बढ़ता है त‍था जूनियर तथा सीनियर बच्‍चों के नृत्‍य ने सबको आकृष्‍ट किया। नृत्‍य के अनेकों कार्यक्रम की प्रस्‍तुती हुई। मार्शल आर्ट का शानदार प्रस्‍तुति हुआ। सभी सदनों के बच्‍चों ने अनेक प्रकार के रेस में भाग लिया।

अध्‍यक्ष एवं निर्देशिका ने विजयी प्रतिभागियों को मेडल दिया और तत्‍पश्‍चात निदेशिका का महोदय ने छात्र-छात्राओं को एवं अभिभावकों को धन्‍यवाद दिया तथा कहा कि बच्‍चों में खेल भावना का विकास एक समग्र चिन्‍तन को विकसित करता है। जिससे जिससे एक स्‍वस्‍थ्‍य शरीर समाज तथा स्‍वस्‍थ्‍य देश का निर्माण होता है।

प्रधानाचार्य महोदय ने विद्यालय की वार्षिक रिर्पोट पढ़ी। वरिष्‍ठ समन्‍यक अभिषेक श्रीवास्‍तव ने उपस्थित सभी को धन्‍वाद दिया।

 

 

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

Can't read the image? click here to refresh.