MENU

अपने साथी अधिवक्‍ताओं की करता रहुगा हर सम्‍भ्‍ाव मदद : अनुज यादव



 18/Jun/20

कोरोना वायरस वैश्विक महामारी के चलते विगत ढ़ाई महीनों से कचहरी बंद है और अदालती कामकाज पूरी तरह से ठप है। वर्तमान समय में कचहरी खुल तो गयीं हैं, लेकिन सीमित कोर्ट में ही अदालती कामकाज हो रहा है। जिसके चलते कई अधिवक्ताओं के सामने आर्थिक तंगी की समस्या उत्पन्न हो गई।

साथी अधिवक्ताओं के सक्षम उत्पन्न हुए आर्थिक संकट को देखते हुए बनारस बार एसोसिएशन के पूर्व उपाध्यक्ष व फौजदारी के विद्वान अधिवक्ता अनुज यादव सबसे पहले आगे बढ़कर मदद करना शुरू किया। अनुज यादव ने अपने निजी व्याय से अधिवक्ताओं को आर्थिक मदद देने की पहल शुरू की।

क्लाउन टाइम्स से बातचीत के दौरान विद्वान अधिवक्ता अनुज यादव ने कहा कि अब तक हमने अपने निजी व्याय से करीब आठ सौ से अधिक अधिवक्ताओं की आर्थिक मदद कर चुके हैं और उनका मदद करने का यह क्रम अभी भी जारी है। उनके द्वारा बार एसोसिएशन में एक लाख व राजातालाब तहसील में पचास हजार की सहायता राशि आर्थिक रूप से कमजोर अधिवक्ताओं को देने के लिए बार अध्यक्ष को सौंपा चुके हैं। इसके अलावा जो परेशान अधिवक्ता संपर्क करते थें उनकी भी मदद की है। श्री अनुज यादव ने बताया कि मेरा उद्देश्य अपने जरूरतमंद साथी अधिवक्ताओं की मदद करना है। इसके लिए वह सदैव अग्रसर रहेंगे। उन्होंने कहा कि मै हमेशा अपने साथी अधिवक्ताओं की मदद करते आए हूँ और आगे भी जिन अधिवक्ताओं को जरूरत होगी मैं करता रहूंगा।

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

2383


सबरंग