MENU

सपा के पूर्व महासचिव लालू यादव ने सरकार के खिलाफ दिया धरना



 02/Dec/19

केन्द्र एवं प्रदेश सरकार के जनविरोधी नीतियों, प्रदेश में बढ़ते अपराध, बढ़ती महंगाई एवं व्यापारियों के शोषण के विरोध में समाजवादी पार्टी के पूर्व महानगर महासचिव लालू यादव के नेतृत्व में मैदागिन स्थित अग्रसेन पीजी कॉलेज के सामने सपाईयों ने विशाल धरना दिया। नेतृत्व कर रहे पूर्व महानगर महासचिव लालू यादव ने कहा कि जब से केन्द्र में भाजपा की सरकार बनी है तब से केवल अच्छे दिन जनता को केवल सुनने को मिल रहा है, कहीं जमीन पर अच्छे दिन देखने को नहीं मिल रहा है। देश भर में महंगाई आसमान छू रही है, वहीं दूसरी ओर प्रदेश में बाबा जी की सरकार नाकाम साबित हो रही है। अपराधियों के हौसले बुलंद हैं, पुलिस मनमाने ढंग से व्यापारियों का शोषण कर रही है। हर चौराहों पर वसूली की जाती है, जिसके  हमलोग खिलाफ हैं।

अपनी शिकायतों को बताते हुए उन्होंने कहा कि मैदागिन चौराहे से गोदौलिया की ओर आने वाले व्यापारियों के वाहन को रोक दिया जाता है। पूर्वांचल की सबसे बड़ी दवामंडी सप्तसागर के व्यापारियों, चौक के सभी साड़ी व्यापारियों के वाहन को आने वाले समय में रोककर केवल वीआईपी गाड़ियों को प्रवेश देने से सबसे ज्यादा समस्या व्यापारियों को होगी। मैदागिन से गोदौलिया की ओर जाने वाली सड़क की चौड़ाई को शहर के मंत्री, विधायक अपने कमीशन के लिए चौड़ी सड़क को छोटी कर दिए, जिससे बुलानाला, नीचीबाग, चौक, बाँसफाटक से गोदौलिया तक के व्यापारियों को अपने दुकान का ताला 3 पुट नीचे हाथ डालकर खोलना पड़ रहा है। प्रदेश सरकार महिलाओं को सुरक्षा देने में असफल है, अपराधी पूरे प्रदेश में नंगा नाच कर रहे हैं। प्रदेश के आपराधिक छवि वाले मुख्यमंत्री बाबा जी कानून व्यवस्था दुरूस्त करने मे असफल हैं।

धरना प्रदर्शन में मुख्य रूप से भईया लाल यादव (पार्षद), अजय यादव, मनोज गुप्ता, विवेक यादव, पारस यादव, दिनेश यादव, सन्तोष निगम, अशोक नायक, गौरव यादव, अभिषेक यादव, बल्ली यादव, सन्तोष मोदनवाल, गुलशन गुप्ता, मो. आलमगीर, मंसूर ओगूठी, मो. जिशान, अनुराग गुप्ता, समन यादव, ऋषि यादव, प्रवीण कुमार कसेरा आदि के साथ काफी संख्या में सपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

Can't read the image? click here to refresh.