MENU

सेठ एम. आर. जैपुरिया स्कूल्स दोनों कैम्पस बाबतपुर व पड़ाव में शत-प्रतिशत परिणाम



 15/Jul/20

 

बाबतपुर कैम्पस में सूर्यशसिंह ने 95.4 प्रतिशत अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान पाया

सेठ एम. आर. जैपुरिया स्कूल्स बनारस के बाबतपुर एवं पड़ाव दोनों कैम्पस का सी.बी.एस.ई. बोर्ड परीक्षा में परिणाम शत्-प्रतिशत रहा। कक्षा 10 की इस परीक्षा में सभी छात्र-छात्रा उत्तीर्ण हुये।

बाबतपुर कैम्पस की प्रधानाचार्या श्रीमती सुधा सिंह ने बताया कि विद्यालय के सूर्यश सिंह 95.4 प्रतिशत अंको के साथ प्रथम स्थान, नव्या मिश्रा 94.2 प्रतिशत के साथ द्वितीय व अभिनव आनन्द 94 प्रतिशत के साथ तृतीय स्थान पर रहे।

पड़ाव कैम्पस के प्रधानाचार्य आशीष सक्सेना के अनुसार पड़ाव कैम्पस में प्रथम स्थान पर निमिष अग्रवाल 93.2 प्रतिशत, द्वितीय स्थान पर गौतम अग्रवाल 93 प्रतिशत एवं तृतीय स्थान पर स्वाति सिंह 92.4 प्रतिशत रही।

इस परीक्षा में पड़ाव कैम्पस के इशान दिशावल ने सामाजिक विज्ञान में पूरे 100 अंक प्राप्त किए। इसके साथ-साथ विभिन्न विषयों में सूर्यशसिंह ने अंग्रेजी में 98, हिंदी में नव्या मिश्रा, प्रियांशु राज, निमिष अग्रवाल, इंदल यादव, दिव्यांशु मिश्रा व अनिष्का यादव ने 98, गणित में मुस्कान अंसारी, गुल ए रना, इशान दिशावाल ने 99, विज्ञान में अभिनव आनंद ने 98 और कम्प्यूटर विज्ञान में सूर्यशसिंह, प्रियांशु राज, अभिनव आनंद, इशान दिशावल और स्वाति सिंह ने 99 अंक प्राप्त किये।

इस अवसर पर सेठ एम. आर. जैपुरिया स्कूल्स बनारस के चेयरमैन दीपक कुमार बजाज ने सभी छात्र-छात्राओं को उनकी उपलब्धि के लिए बधाई दी एवं उनको आगे भविष्य में सही विषय एवं सही करियर चुनने की सलाह दी। श्री बजाज ने स्कूल के शिक्षकों की मेहनत के लिए उनकी सराहना करते हुये कहा कि शिक्षक व अभिभावकों के सहयोग से बच्चों के जीवन में उपलब्धिा सम्भव हो पाती है। साथ ही प्रबंध निदेशक मनोज बजाज, अधिशासी निदेशक श्यामसुंदर बजाज, अनिल के. जाजोदिया, प्रियंका मुखर्जी एवं नरेन्द्र पाण्डेय ने भी छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य की शुभकामना की।

 

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

7783


सबरंग