MENU

डैलिम्सं सनबीम स्कूाल के बच्चों ने लहराया सफलता का परचम



 16/Jul/20

डैलिम्सा सनबीम स्कूसल वाराणसी के छात्रों का 10 वी का रिजल्ट  शत.प्रतिशत रहा। संस्था  के अध्य्क्ष डॉ. प्रदीप बाबा मधोक ने सभी उत्तीसर्ण छात्र-छात्राओं को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कक्षा कि संस्था. के छात्रों ने अपने मेहनत और लगन से शानदार प्रदर्शन कर हम सभी की गरिमा को बढ़ाया है। उन्हों ने बताया कि सत्र 2019.20 में दसवीं की बोर्ड परीक्षा में विद्यालय के 234 लड़के एवं 136 लड़कियॉं का पंजीकरण हुआ थाएजिनमें सभी ने सफलता प्राप्तस कर विद्यालय का नाम रोशन किया है। 
सर्वोच्चा स्थानन प्राप्त  करने वाले छात्र-छात्राओं में से सिद्धार्थ गौतम ने 99.2 प्रतिशत अंक अर्जित कर प्रथम स्थान, हर्ष मिश्रा ने 98.4 प्रतिशत अंक प्राप्तर कर दूसरे स्था नए तनिषा सेठ ने 98.2 प्रतिशत के साथ तृतीय स्थान एवं पुजल यादव ने 97.00 प्रतिशत के साथ चतुर्थ स्था न के साथ सफलता हासिल की है। 
इस अवसर पर संस्था की निदेशिका श्रीमती पूजा मधोक ने कहा कि इस सफलता का श्रेय छात्रों के अथक परिश्रम एवं लगन के साथ विद्यालय का सुव्यावस्थित एवं आधुनिक शैक्षणिक वातावरणए कर्मठ एवं अनुभवी शिक्षक तथा जागरुक अभिभावकों को जाता है।
संस्था  की उप-निदेशिका सुश्री अलिशा मधोक ने सभी छात्रों के उज्जरवल भविष्य् की कामना करते हुए कहा कि छात्रों के साथ-साथ मार्गदर्शन करने वाले शिक्षक एवं अभिभावकगण भी बधाई के पात्र है। 
संस्था  की प्रधानाचार्य श्रीमती कविता बेंसला ने आनॅलाइन बच्चों  एवं उनके अभिभावकों से बात-चीत कर उन्हें बधाईयॉं एवं उनके उज्जधवल भविष्य  की कामना करते हुए इस कोविड-19 ,कोरोना वैश्विक महामारीद्ध के दौर में उन्हेंत अत्ययधिक सावधान रहने की सलाह दी।
इस अवसरपर संस्था  की सभी शाखाओं के रामकटोरा, सिगरा, पहडि़यॉ एवं रोहनियॉ, के प्रधानाचार्य, उपप्रधानाचार्य, हेड-मिस्ट्रेस एवं अध्यांपकगण ने छात्र-छात्राओं की उनकी अभूतपूर्व उपलिब्ध  के लिए बधाई दी।  


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

2962


सबरंग