MENU

काशी पत्रकार संघ के पूर्व अध्यक्ष फोटोग्राफर बीबी यादव को जनसंदेश अखबार ने निकाला



 22/Jul/20

काशी पत्रकार संघ के पूर्व अध्यक्ष फोटोग्राफर बीबी यादव को जनसंदेश अखबार निकाल दिया। उनके निष्कासित होनें की खबर से इनके विरोधियों के बीच चर्चाओं का दौर शुरू हो चुका है। इनके विरोधियों ने इन्हें बदनाम करने की मुहिम तेज कर दी है। सबसे बड़ी बदनामी में बीबी यादव के द्वारा पत्रकारों के नाम पर महज कुछ लाख में खरीदी गई जमीन को होमियोपैथी के डॉक्टर विजय नारायण को  55 लाख में बेचकर मोटी रकम कमाने की चर्चा जोरों पर है।

वैसे तो विरोधियों के लिए बीबी यादव कोई गभीर मीडिया कर्मी नहीं हैं, बल्कि वे मनोरंजन और मसखरी के लिए चर्चित हैं।

उनके दुर्दिन में आर्थिक रूप से मददगार डॉक्टर और उधोगपति को लेकर भी उन्हें बदनाम करने की साजिश हो रही है, क्योंकि बीबी यादव संघ के चुनाव में अध्यक्ष पद के प्रबल दावेदार हैं, क्योंकि संघ के चुनाव में शीर्ष पर विगत कई वर्षों से बेरोजगार पत्रकारों का ही कब्जा रहा है।

बताते चलें कि बीबी यादव के कार्यकाल में एक निजी स्कूल से रुपया लेकर संघ के सीढ़ियों आदि के निर्माण में वित्तीय अनियमितता की बात सामने आई थी और इन्हें संघ की भरी सभा में माफी मांगनी पड़ी।

जनसंदेश से निकाले जाने के बाद अब बीबी यादव के सामने रोजीरोटी का बड़ा संकट आ गया है, लेकिन संघ के चुनाव में अगर एक बार फिर से अध्यक्ष पद का सपना पूरा हो गया तो पत्रकारों का भले ही कोई भला न हो पर इनके दिन लौट सकते हैं।

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

1884


सबरंग