MENU

विधायक डॉ. अवधेश सिंह के गुमसुदगी का पोस्टर चिपकाने पर बौखाया भाजपा संगठन, थाने में दिया प्रत्यावेदन



 22/Jul/20

वैश्विक महामारी कोरोना से कोई अछूता नहीं। 22 मार्च से लगे लाकडाउन के बीच जब कोई अपने घरों से नहीं निकलता था, सारे काम धाम पर विराम लग गया था। उस समय भी बहुत से समाजसेवियों ने लोगों की मदद की थी। लेकिन हम बात आज कर रहे पिंडरा विधायक डॉ अवधेश सिंह की जिन्होंने क्षेत्र के गरीबों का लाकडाउन में बिड़ा उठाया। डॉ अवधेश सिंह बाहर से आये प्रवासी मजदूरों व क्षेत्र के लोगों को अपने बाबतपुर स्थित आशा महाविद्यालय में क्वारंटीन कराने के साथ उन्हें खाने पीने की व्यवस्था कराई। कोरोना संक्रमण के बचाव के लिए विधायक अवधेश सिंह ने मास्क, सेनेटाइजर के साथ साथ गरीबों को खाने-पीने की मदद भी किरायी।

कांग्रेसियों ने लापता होने का चिपकाया पोस्टर

पिछले दिनों विधायक डॉ अवधेश सिंह क्षेत्र में एक कार्यक्रम में शामिल होने के पश्चात बारिश में भीगने से हल्का स्वास्थ्य गड़बड़ हुआ तो डाक्टरों ने उन्हें सलाह दी कि आप क्वारंटीन रहें। घर पर क्वारंटीन होने से विधायक क्षेत्र में नहीं निकल सकें तो विरोधियों को एक मुद्दा मिल गया। विरोधी कांग्रेसियों ने बिते सोमवार को फूलपुर थाने की दीवार पर भाजपा विधायक डॉ अवधेश सिंह के गुमसुदगी का पोस्टर लगा दिया।

भाजपा पदाधिकारियों ने थाने में दिया प्रत्यावेदन, कार्यवाही की करी मांग

उधर अपने विधायक के लापता होने के फर्जी पोस्टर पर बौखलाए भाजपाईयों ने मंगलवार को फूलपुर थाने में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं द्वारा फर्जी गुमसुदा की तलास की खबर चलाने पर थाना प्रभारी शनवर अली को भाजपा संगठन के कार्यकर्ता ने प्रत्यावेदन दिया और ऐसे कृत्य करनें वालें कांग्रेसियों पर कार्यवाही की मांग की। पत्रक देने में बड़ागाँव मण्डल अध्यक्ष अरबिन्द मिश्रा, कठिरांव मण्डल अध्यक्ष अजय पटेल, पिण्डरा मण्डल अध्यक्ष मनीष पाठक, सिंधोरा मण्डल अध्यक्ष सर्मेश सिंह, जिलाउपाध्यक्ष पिमो. अजय ऊदल, जिलाउपाध्यक्ष अनुसूचित मोर्चा सुरेंद्र, मण्डल महामंत्री पिण्डरा प्रताप सोनकर रहें।

इस मौके पर जिलाउपाध्यक्ष डॉ. जे पी दुबे, पवन सिंह, सत्येन्द्र सिंह, दीपक सिंह, शैलेश पाण्डेय, हौशिला पाण्डेय, संदीप सिंह, नीलेश दुबे आज़ाद, मनीष सिंह, राजू सिंह, डब्बा सिंह, शैलेश मिश्रा, विकेश सिंह, राकेश मिश्रा,संजय पाण्डेय, अतुल रावत ,धर्मराज सोनी, संदीप दुबे, साजु मिश्रा जी,राहुल सिंह, रितेश व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

इंस्‍पेक्‍टर की तहरीर पर हुआ मुकदमा दर्ज

पुलिस के उच्च अधिकारियों के आदेश पर सोमवार को थाने पहुंचे कांग्रेसियों के खिलाफ सोमवार की देर रात में ही लॉकडाउन के उल्लंघन के मामले में फूलपुर इंस्पेक्टर अनवर अली की तहरीर पर 5 लोगों के खिलाफ 268 269 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

 

विरोधियों का षडयंत्र हैं : पवन सिंह, डॉ जेपी दुबे

उधर जब विधायक जी के प्रतिनिधि पवन सिंह व जिला उपाध्यक्ष डॉ जेपी दुबे से सम्पर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि यह विरोधियों का षड्यंत्र है। विधायक जी ने लगातार कोरोना काल में क्षेत्र में रहकर सैकड़ों कुंटल अनाज गरीबों में वितरित किया है। साथ ही वकील, सफाईकर्मी, गरीब, प्रवासी मजदूर व अन्य लोगों की भी मदद की। उन्होंने कहा कि विधायक जी 29 जून को औराव गांव में एक छोटे से आयोजित कार्यक्रम में शरीक थे। लॉकडाउन और तबीयत खराब होने के कारण डॉक्टर की सलाह पर घर में क्वारंटीन होने के कारण 10 दिनों से क्षेत्र में नहीं है।

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

3914


सबरंग