MENU

जिला जज के गनर सहित 7 कर्मचारी निकले कोरोना पॉजिटिव



 11/Aug/20

जनपद न्यायालय में लगातार कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए सोमवार को न्यायालय परिसर में ही स्वस्थ्य विभाग की टीम द्वारा न्यायालय में कार्यरत व संभावित कर्मचारियों की कोविड 19 की जांच कराई गई थी, जिसमें आशुलिपिक, पेशकार, अपील लिपिक, वैतनिक प्रशिक्षु, अर्दली, ड्राइवर दीवानी, जनपद न्यायाधीश के गनर सहित कुल 7 लोग कोरोना पॉजिटिव पाये गए हैं, जिसे देखते हुए जिला न्यायाधीश ने जनपद न्यायालय को अगले 48 घंटे तक सैनिटाइजेशन के लिए बंद करने का आदेश दे दिया है।

हाईकोर्ट के निर्देशानुसार अगले 2 दिनों के लिए पूरे कचहरी परिसर को बंद कर दिया गया है। इस दौरान कृष्ण जन्माष्टमी पर्व के उपलक्ष में भी जनपद न्यायालय को 48 घंटों के लिए बंद कर के पूरी तरह सैनिटाइज किया जाएगा। पूरे न्यायालय परिसर एवं अधिवक्तागण के चैंबर इत्यादि को सैनिटाईजेशन किया जाएगा।

उच्च न्यायालय के निर्देश के अनुपालन में न्यायिक कार्य संपादित किये जाने के लिए निर्धारित तौर तरीके के अनुसार न्यायालय बंद रहने की अवधि के दौरान न्यायिक कार्य संपादित किया जाएगा। जिला न्यायधीश ने यह भी आदेश दिया है कि पांच दिन पूर्व तक जो भी अधिकारी, कर्मचारी, अधिवक्ता कोरोना पॉजिटिव पाये गए कर्मचारीगण के संपर्क में आये हो वे स्वयं को होम क्वारंटाइन करते हुए इसकी सूचना से अधोहस्तक्षरी को अवगत करायें, जिससे उनके नाम, पता व मोबाइल नंबर से मुख्य चिकित्साधिकारी वाराणसी को अवगत कराया जा सके।

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

8631


सबरंग