MENU

बनारस के आर्यन स्‍कूल ने तोड़ा अपना ही रिकार्ड



 19/Aug/20

आर्यन स्‍कूल के 12वीं के घोषित हुआ जिसमें आर्यन विद्यालय की कस्‍तूरी ड्रोलिया ने 99.4 प्रतिशत अंक प्राप्‍त कर पिछले वर्ष की छात्रा पलक मिश्रा का रिकार्ड तोड़ कर नया आयाम स्‍थापित किया। कस्‍तूरी 99.4 प्रतिशत अंक प्राप्‍त कर राष्‍ट्रीय स्‍तर पर दूसरा स्‍थान पर रही तथा राज्‍य स्‍तर पर एवं विद्यालय में प्रथम स्‍थान प्राप्‍त कर सबको गौरवान्वित किया।

कला वर्ग में मानसी लोहिया ने 98.8 प्रतिशत अंक प्राप्‍त कर जिले एवं विद्यालय में प्रथम स्‍थान प्राप्‍त कर सबको गौरवान्वित किया। कला वर्ग में विद्यालय के 20 प्रतिशत विद्यार्थियों ने 97 प्रतिशत से ऊपर 30 प्रतिशत विद्यार्थियों ने 95 प्रतिशत से ऊपर तथा 50 प्रतिशत विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत ऊपर अंक प्राप्‍त कर विद्या‍लय का नाम रोशन किया।

विज्ञान वर्ग में मनन राठी ने 97.6 प्रतिशत अंक प्राप्‍त कर विद्यालय में प्रथम स्‍थान प्राप्‍त किया। विज्ञान वर्ग में 104 विद्यार्थियों ने 97 प्रतिशत से ऊपर 35 विद्यार्थियों ने 95 प्रतिशत से ऊपर तथा 93 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से ऊपर अंक प्राप्‍त कर विद्यालय की गरिमा बढ़ाई।

छात्रों ने विद्यालय के शिक्षकगणों से शिक्षा प्राप्‍त कर अपने अथक परिश्रम से ये उपब्लियॉं प्राप्‍त की। किसी भी कोचिंग आदि की सहायता नहीं लिया। विद्यालय के प्रबंधक विनीत चोपड़ा, निदेशिका श्रीमती सुबीना चोपड़ा तथा प्रधानाचार्य गणेश सहाय ने सभी विद्यार्थियों को शुभकामना दी तथा उनका उत्‍साहवर्धन किया।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

5591


सबरंग