MENU

 सनबीम स्कूल लहरतारा में सम्पन्न हुआ विदाई समारोह



 05/Feb/20

सनबीम स्कूल लहरतारा के शैक्षणिक सत्र 2019-20 का फेयरवेल (विदाई) समारोह विद्यालय के प्रांगण में सम्पन्न हुआ। कक्षा 12 के पष्चात विद्यालय में होने वाला विदाई समारोह वह महत्वपूर्ण अवसर होता है जब विद्यार्थीगण विद्यालय में बिताए हुए अपने 15 वर्ष फिर से याद करने के साथ ही आने वाली नई जिम्मेदारियों और चुनौतियों को वहन करने के लिए तैयार होकर अपने बड़ों का अषीर्वाद ग्रहण करते हैं। सनबीम की परम्परानुसार यह समारोह अत्यंत भव्य तरीके से होता है। सनबीम लहरतारा में ही वर्तमान सत्र के फेयरवेल में कक्षा 11 के विद्यार्थियों ने अपने सीनियर्स को जोष और उत्साह के भरे हुए कार्यक्रमों का तोहफा दिया। फेयरवेल का थीम था यूँ ही चल राही और संदेश था ‘‘सारी कठिनाईयों के बावजूद अपनी मंजिल की तरफ बढ़ते जाना और अंततः विजयी होना।

इस संदेश से सजे हुई रंगारंग प्रस्तुतियां की गईं कक्षा 12 के अलग अलग सेक्‍ष्‍न के कक्षाध्यापकों ने अपने संदेष में विद्यार्थियों को पूरी मेहनत के साथ परीक्षा देने का संदेष देते हुए यह आशा जताई कि परीक्षा परिणामों में नए कीर्तिमान स्थापित होंगे।

कक्षा 12 के मेधावी और प्रतिभाशाली छात्रों को वाक कौशल लेखन कौशल अलग-अलग विषयों में उत्कृष्टता, समयबद्धता, नेतृत्व क्षमता, खेल- संगीत- कला जैसे  अलग-अलग वर्गो में पुरस्कृत किया गया। विभिन्न प्रतिष्ठित अवार्डों में मुख्य रूप से देवांग तन्ना को कर्टहान अवार्ड. श्रेया पाण्डेय को ए.एफ.एस. अम्बेसडर. प्रथम बाजोरिया और आकाष सिन्हा को सनबीम लहरतारा गुडविल अम्बेसडर अवार्ड प्रदान किया गया। विद्यालय का सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कार सनबीम आइडल विद्यालय के सर्वगुण सम्पन्न और पिछले 15  वर्षो से निरन्तर विद्यालय की प्रतिष्ठा में अपनी मेधा से चार चांद लगाने वाले विद्यार्थी अनामित्र जायसवाल को दिया गया अनामित्र जायसवाल सनबीम लहरतारा के हेड ब्‍वॉय भी हैं। अन्त में सनबीम लहरतारा की प्रिंसपल श्रीमती परवीन कैसर ने विद्यार्थियों को कर्तव्यनिष्ठा और प्रतिबद्धता की शपथ दिलायी।

इस अवसर पर सनबीम शिक्षण समूह के अध्यक्ष डॉ.दीपक मधोक निदेशिका श्रीमती भारती मधोक उपनिदेशिका श्रीमती अमृता बर्मन मानद निदेशक हर्ष मधोक एवं डीन (एकेडमिक्स एंड इनोवेशन) श्री आदित्य चैधरी ने विद्यार्थियों को उनके उज्ज्वल भविष्य के साथ ही आने वाली बोर्ड परीक्षा के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दीं।

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

Can't read the image? click here to refresh.