MENU

पूर्व विधायक अजय राय ने बांटा तुलस्यान परिजनों का दुःख-दर्द



 17/Feb/20

दुःख को साझा करने से दर्द की अनुभूति कम होती है।पिछले दिनों आर्थिक तंगी , व्यापार में घाटा तथा पारिवारिक तनाव के चलते सपरिवार आत्महत्या करने वाले वाराणसी के आदमपुर थाना अंतर्गत मुकीमगंज निवासी पंखा व्यवसायी स्व.चेतन तुलस्यान के परिजनों से आज वाराणसी कांग्रेस का एक शिष्टमंडल पूर्व विधायक अजय राय के नेतृत्व में मिला ।

दुःख और गम भरे माहौल में परिजनों ने पूर्व विधायक अजय राय से कहा कि-हमारे लिए यह ऐसा घाव है जो कभी भी नही भर पायेगा । हमने जो स्वप्न में भी नही सोचा ऐसी हृदयविदारक घटना हमारे घर घट गई । रूंधे गले से उन्होंने कहा कि सरकार की गलत नीतियों के चलते हमारा कारोबार चौपट हो गया।हमने दिन-रात मेहनत कर जो कारोबार खड़ा किया आज वह खत्म हो गया। पूर्व विधायक अजय राय ने स्व.चेतन तुलस्यान के परिजनों को ढांढस बंधाते हुए उन्हें इस पहाड़ जैसे दुःख से उबरने और बिखरे जीवन को फिर से संजोने का हौसला दिया । पूर्व विधायक अजय राय ने कहा कि आजकी सरकार को जीवित मूरतों से कम निर्जीव मूर्तियों से ज्यादा प्रेम है । आज सत्ता के केंद्र में वे लोग हैं जिन्हें मानव पीड़ा की कोई अनुभूति नही है । यह बेहद अफ़सोसनाक है । उन्होंने कहा कि हम कांग्रेसजन आपके इस दुःख में कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं । आपको जब कभी भी आवश्यकता महसूस हो आप हमारा सहयोग लें, हम आपके साथ हर वक्त खड़े रहेंगे ।

कांग्रेस शिष्टमंडल में पूर्व विधायक अजय राय, महानगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे, पूर्व महानगर अध्यक्ष सीताराम केशरी, छावनी परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष शैलेन्द्र सिंह, ओमप्रकाश ओझा, संजय सिंह डॉक्टर, अशोक चौबे, बबलू शाह पार्षद समेत शिष्टमंडल में वाराणसी कांग्रेस के वरिष्ठ नेतागण उपस्थित थे ।

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

Can't read the image? click here to refresh.