MENU

श्री अग्रसेन कन्या पीजी कालेज में रोटरी शिवगंगा ने लगाया वेन्डिंग मशीन



 05/Mar/20

वाराणसी के बुलानाला स्थित श्री अग्रसेन कन्या पीजी कालेज के परिसर में रोटरी क्लब वाराणसी शिवगंगा के द्वारा छात्राओं की सुविधा के लिये सिनेटरी वेन्डिंग मशीन लगाया गया है।

इस अवसर पर रो. डा.मनीषा गुप्ता ने मेन्शुरेसन हाईजीन की चर्चा करते हुए कहा कि गलत अवधारणा के कारण मासिक धर्म के दिनों में महिलाओं के साथ अलग व्यहवार किया जाता है। जबकि ये महिला के जीवन में पूर्ण स्त्रीयत्व का बोध कराता है। इस दौरान महिलाओं युवतियों को साफ सफाई का विशेष ख्याल रखना चाहिए। जिसके बाद छात्राओं ने मेन्शुरेसन हाईजीन के संदर्भ में प्रश्न भी पूछे, जिसका जवाब देकर उन्होने उनकी पूरी सहायता की।

इससे पूर्व अवसर पर महाविद्यालय के प्रबंधक अनिल कुमार जैन एवं प्राचार्या कुमकुम मालवीय ने क्लब के सदस्यों का स्वागत किया। कार्यक्रम का संचालन रो.शिखा वर्धन एवं धन्यवाद ज्ञापन क्लब के अध्यक्ष रो.विष्णु जैन ने किया। इस अवसर पर डा.डी.एम.गुप्ता, रो.विभा नागर, रो.सुधा जैन, महाविद्यालय की शिक्षिकाएं डा.वंदना उपाध्याय, डा.कंचनबाला, डा.प्रतिमा त्रिपाठी, डा.जयन्ती सिंह, अर्चना शर्मा, नीधि वाजपेयी सहित अन्य शिक्षक शिक्षिकाएं एवं छात्राएं मौजूद रही।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

Can't read the image? click here to refresh.