MENU

बालाजी फैशन की प्रथम वर्षगांठ पर ग्राहकों को प्रत्येक खरीद पर मिलेगा आकर्षक उपहार : अमित लोहिया



 06/Sep/20

वाराणसी के चेतमणि चौराहा स्थित बालाजी फैशन की पहली वर्षगांठ पर आकर्षक उपहार का ऐलान किया है। एक खास बाचीत के दौरान प्रतिष्ठान के निदेशक अमित लोहिया ने क्‍लाउन टाइम्‍स को बताया कि प्रथम वर्षगांठ के उपलक्ष्य में अपने ग्राहकों के लिए प्रत्येक खरीद पर वैवाहिक एवं आगामी त्यौहार के मद्देनजर बालाजी फैशन में ग्राहकों के लिये डिजाइनर साड़ियां, घागरा, चुन्नी सलवार सूट, कुर्ती का नवीनतम कलेक्शन उपलब्ध है।

बताया कि वर्ष शुरूआती दौर में काफी अच्‍छा रहा लेकिन कोरोना के चलते कारोबार पर काफी निराशाजनक असर रहा। लॉक डाउन के चलते काफी नुकसान हुआ और अनलॉक के बावजूद भी लोगों में डर के कारण कारोबार काफी धीमा है। आगे उन्‍होंने बताया कि पुस्‍तैनी कारोबार होने के कारण एक और शाखा भेलूपुर में खोली गई और खास ध्‍यान दिया गया कि ग्राहकों के लिये पार्किंग की उचित व्‍यवस्‍था है।एक ही छत के नीचे ग्राहकों की जरुरत की पूरी रेंज उपलब्‍ध है।

अनलॉंक के बाद कारोबार की स्थिति के बारे में उन्‍होंने कहा कि 20 प्रतिशत कारोबार पटरी पर लौटा है आने वाले समय में त्‍यौहार और लगन के सीजन के चलते कारोबार में इजाफा होने की उम्‍मीद है।

क्‍यों कि बालाजी फैशन में एक ही छत के नीचे त्‍यौहरों और शादी के सीजन के मद्देनजर डिजाइनर साडि.यों घाघरा, लंहगा, चुनी सलवार कुर्ती की पूरी रेज उपलब्‍ध है।

बालाजी फैशन की प्रथम वर्षगांठ पर ग्राहकों के लिये क्या है खास देखनें के लिये इस वीडियो को जरूर देखें

कुल मिलाकर कोरोना की इस विकट परिस्थिति के बाद हुये अनलॉक में अगामीं त्यौहारों पर कारोबार में इजाफा होने की उम्मीद नजर आ रही है।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

2737


सबरंग