MENU

कालीन निर्यात संवर्धन परिषद ने बुनकरों को दवा एवं राशन किया वितरित



 08/Sep/20

भारत सरकार द्वारा स्‍थापित एक जिम्‍मेदार निकाय के रुप में कालीन निर्यात संवर्धन परिषद ने इस नेक काम में उदारता से भाग लिया और पीएम केयर फ्रड में 10 लाख और उत्‍तर प्रदेश मुख्‍य मंत्री राहत कोश में 5 लाख दन दिया। परिषद के सभी कर्मचारियों एवं अधिकारियों ने भी अपने एक दिन का वेतन पीएम केयर फ्रंड में दान दिया।

 सिद्ध नाथ सिंह अध्‍यक्ष कालीन निर्यात संवर्धन परिषद तथा प्रशासनिक समिति के सभी सदस्‍यों ने यह निर्णय लिया है कि परिषद भदोही, मिर्जापुर और श्रीनगर तीनों जिलो में बुनकरों और उनके परिवारों के लिए दवाओं और राशन के लिए 1-1-1 लाख रुपये की सहायता देने के लिए हाथ आगे बढ़ाएगी।

श्रीनगर स्थित सीईपीसी के क्षेत्रीय कार्यालय में उमर हमीद, द्वितीय उपाध्‍यक्ष सीईपीसी, शेख आशिक अहमद सदस्‍य सीओए एवं अध्‍यक्ष कश्‍मीर चैंबर ऑफ कॉमर्स, गुलाब नबी भट सदस्‍य सीओए के नेतृत्‍व में गरीब बुनकरों और उनके परिवारों को राशन दवाइयों वितरण के लिए एक शिविरका आयोजन किया गया।

शाहिद चौधरी, आई.ए.एस., उपायुक्‍त श्रीनगर, हनीफ बल्‍की, अतिरिक्‍त विकास आयुक्‍त, जहांगीर बक्‍सी, मुख्‍य चिकित्‍सा अधिकारी श्रीनगर और जिला प्रशासन के अन्‍य अधिकारी भी इस अवसर पर उपस्थित हुए। चौधरी ने श्रीनगर के बुनकरों के सहयोग में उदारता से दान करने के लिए कालीन निर्यात संवर्धन परिषद के प्रयासों की सराहना की।

उमर हामिद उपाध्‍यक्ष, सीईपीसी ने सभी अधिकारियों का गुलदस्‍ते के साथ स्‍वागत किया और उल्‍लेख किया कि यह कालीन निर्यात संवर्धन परिषद का सोभाग्‍य है कि जिले के वरिष्‍ठ अधिकारियों ने वितरण समारोह में शिरकत की और अपना बहुल्‍य समय दिया। उन्‍होंने इस नेक काम एवं शानदार विचार के लिए कालीन निर्यात संवर्धन परिषद का सोभाग्‍य है कि जिले के वरिष्‍ठ अधिकारियों ने वितरण समारोह में शिरकत की और अपना बहुमूल्‍य समय दिया। उन्‍होंने इस नेक काम एवं शानदार विचार के लिए कालीन निर्यात संवर्धन परिषद के अध्‍यक्ष सिद्ध नाथ सिंह को धन्‍यवाद दिया।

शेख आशिक अहमद सदस्‍य सीओए सीईपीसी और अध्‍यक्ष, कश्‍मीर चैंबर ऑफ कॉमर्स ने उपस्थित गणमान्‍य लोगों को औपचारिक धन्‍यवाद दिया और श्रीनगर के बुनकरों की मदद के लिए अध्‍यक्ष सीईपीसी के प्रयासों की सराहना की।

सिद्ध नाथ सिंह अध्‍यक्ष कालीन निर्यात संवर्धन परिषद ने प्रशासनिक समिति के सदस्‍यों का कार्यक्रम को सफल बनाने में उनके सहयोग का धन्‍यवाद दिया। शाहिद चौधरी,आइएएस उपायुक्‍त श्रीनगर, हनीफ बल्‍की, अतिरिक्‍त विकास आयुक्‍त, जहांगीर बक्‍सी, मुख्‍य चिकित्‍सा अधिकारी को उनकी उपस्थिती के लिए धन्‍यवाद दिया। उन्‍होंने उमर हमीद, सीईपीसी, शेख आशिक अहमद सदस्‍य सी.ओ.ए एव अध्‍यक्ष कश्‍मीर चैंबर ऑफ कॉमर्स, गुलाम नबी भट सदस्‍य सी.ओ.ए को घाटी के बुनकरों के हित में इस प्रकार के नेक कार्यक्रर्म के आयोजन में अपना बहुमूल्‍य समय देने के लिए धन्‍यवाद दिया।

सीईपीसी के अधिशासी निदेशक, संजय कुमार ने पूरी टीम को बधाई दी और कहा कि परिषद जरूरत के समय कारीगरों के अपने परिवारों के समर्थन में मजबूत से खड़ा है।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

7413


सबरंग