MENU

चौकाघाट दोहरे हत्याकांड के आरोपी अधिवक्ता अनुज यादव के जरिए धीरे-धीरे कोर्ट में हो रहें सरेंडर पुलिस को भनक तक नही लग रहीं



 21/Sep/20

चौकाघाट हत्याकांड में मुख्य आरोपी विवेक सिंह कट्टा व हेमंत सिंह के आत्मसमर्पण के बाद जिला पुलिस को सोमवार को एक और झटका लगा। घटना के एक अन्य आरोपी 25 हजार के ईनामी केराकत थाने के पहाड़ी कट्टी गांव निवासी विजेंद्र सिंह उर्फ बब्बू ने भी सोमवार को सीजेएम कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया। वह अपने अधिवक्ता अनुज यादव, विनीत सिंह, विकास सिंह व मनीष राय के जरिये कोर्ट में समर्पण कर दिया और पुलिस को भनक तक नही लगी। वहीं उसके अदालत में समर्पण करने की जानकारी मिलते ही क्राइम ब्रांच व जैतपुरा पुलिस की टीम भी कचहरी पहुंच गयी, लेकिन तब तक आरोपित को न्यायालय ने अपनी कस्टडी में ले लिया था। जिसके बाद पुलिस टीम निराश होकर वहां से वापस लौट गयी।

बता दें कि 28 अगस्त को चौकाघाट में काली मंदिर के निकट दिनदहाड़े गोली मारकर मकबूल आलम रोड निवासी हिस्टीशिटरअभिषेक सिंह प्रिंस की हत्या कर दी गई थी। इस घटना में बेकसूर ट्राली चालक वाल्मीकि गौड़ भी मारा गया था। जबकि अभिषे का एक साथी दीपक इस गोलीकांड में गंभीर रूप से घायल हो गया था।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

1420


सबरंग