MENU

शैक्षणिक क्षेत्र में ‘डैलिम्स सनबीम स्कूल’ को राष्ट्रीय स्तर पर उत्कृष्ट सम्मान



 02/Jun/18

दिनांक 26 मई 2018 दिन शनिवार को डैलिम्स सनबीम स्कूल्स एण्ड हॉस्टल  रोहनियाँ, वाराणसी को दिल्ली में  द प्राइड इण्डियन एजुकेशनल एवार्ड के अंतर्गत उत्‍तर प्रदेश में 2018 में चयनित तेजी से उभरता हुआ सीबीएसई स्‍कूल के लिए सम्मानित किया गया। यह एवार्ड संस्था की निदेशिका श्रीमती पूजा मधोक एवं अतिरिक्त निदेशक  माहिर मधोक को फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री एवं समाज सेविका श्रीमती रविना टंडन के कर-कमलों द्वारा भेंट किया गया, जो संस्था के लिए अत्यंत ही प्रशंसा एवं गर्व का विषय है।

आज के प्रतिस्पर्धात्मक युग में जबकि शहर में नित नये-नये विद्यालय खुलते जा रहे हैं, ऐसे समय में शिक्षा की गुणवत्ता एवं उद्देश्यों की प्राप्ति हेतु डैलिम्स सनबीम समूहसदैव ही अग्रसर रहता है, जिसके परिणामस्वरूप विद्यालय की ख्याति अन्तर्राज्यीय, राष्ट्रीय एवं अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर स्थापित हो रही है। इसका प्रमाण है अनेक राष्ट्रीय एवं अन्तर्राष्ट्रीय संस्थाओं द्वारा समय-समय पर संस्था को अनेक सम्मानों एवं पुरस्कारों से सम्मानित किया जाता रहा है।

यह पुरस्कार ऐसे लोगों एवं संस्थाओं को दिया जाता है, जो समाज में अत्याधुनिक शिक्षा द्वारा देश की उन्नति हेतु छात्र-छात्राओं को समान रूप से उनका चहुँमुखी विकास एवं शिक्षा के प्रचार -प्रसार में सदैव अग्रसर रहते हैं। उपरोक्त संस्था ने उत्तरी भारत में शिक्षा के क्षेत्र में डैलिम्स समूह के योगदान को स्वयं संज्ञान में लेते हुए इस पुरस्कार से सम्मानित किया।

इस अवसर पर संस्था की सभी शाखाओं के पदाधिकारीगण एवं समस्त काशीवासियों ने अपनी प्रसन्नता व्यक्त करते हुए ढेर सारी बधाइयाँ एवं शुभकामनाएँ दीं हैं।

काशीवासियों के नाम संदेश देते हुए अध्यक्ष डॉ0  प्रदीप बाबामधोक एवं निदेशिका श्रीमती पूजा मधोक ने इस उपलब्धि का श्रेय अपनी संस्था के हजारों अभिभावकों, शुभचिंतकों का सहयोग व गुरूजनों के आशीर्वाद को दिया। इसके लिए उन्होंने काशी की जनता एवं अभिभावकों के प्रति आभार प्रकट किया, जिनके विश्वास एवं सहयोग से विद्यालय सफलता एवं ऊचाँइयों को  छूता जा रहा है। उन्होंने आगे भी अपेक्षा प्रकट की कि विद्यालय के लिए आप लोगों का विश्वास एवं सहयोग ऐसे ही बना रहे।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

2150


सबरंग