MENU

कोरोना कहर की विषम परिस्थिति में सनबीम स्कूल देगा अभिवावकों को फीस में विशेष छूट



 25/Sep/20

कोरोना कहर के विकट परिस्थिति में अभिवावकों के सामने फीस को लेकर भारी विषम स्थिति बनी हुई है। अभिवावकों की इसी परेशानी को देखते हुए पूर्वांचल स्‍कूल एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. दीपक मधोक, जगदीप मधोक, प्रदीप बाबा मधोक ने अपने-अपने शिक्षण संस्थानों ने अभिवावकों को फीस में छूट देने का ऐलान किया है। जिसके लिये सनबीम  ग्रुप ने गाईड लाईन जारी की है-

1. जिन अभिवावकों ने अगस्त तक शुल्क का भुगतान किया है और सितंबर से हर महीने के अंतिम दिन के भीतर शुल्क का भुगतान करेंगे, केवल उस महीने के शुल्क पर 15% की छूट मिलेगी। पहले दिए गए किसी भी शुल्क पर कोई पूर्वव्यापी छूट या राहत नहीं दी जाएगी।

2. पूर्ण वर्ष शुल्क (वैकल्पिक) का भुगतान करने वाले अभिवावक को अब शेष महीनों पर 20% छूट मिलेगी।

3. केजी धारा अभिवावकों को कोविद राहत योजना के ऊपर 5% अतिरिक्त राहत मिलेगी।

4. उपरोक्त योजना उन माता-पिता पर लागू नहीं होती है, जिनके पास अप्रैल से अगस्त तक की अवधि के किसी भी महीने (तारीखों) का कोई बकाया है और वे बकाया राशि का निपटान करने के लिए किश्तों के लिए आवेदन के साथ स्कूल कोविद राहत अधिकारियों से अनुरोध कर सकते हैं।

अभिवावक ऑनलाइन भुगतान के लिए इस लिंक sbslht.edunext5.com पर क्लिक करें (पूरे वर्ष के भुगतान या मासिक भुगतान के लिए भुगतान पोर्टल में उपलब्ध डिस्काउंट कूपन का उपयोग करें)। इसके साथ ही ऑनलाइन भुगतान के लिए किसी भी मदद के लिए, हेल्‍पलाइन नम्‍बर 9721452312 पर कॉल करें।

वहीं सनबीम एकेडमी के निदेशक जगदीप मधोक ने छात्रों के अभिवावकों को सूचित किया है

और नई गाइड लाइन्‍स जारी की है, जिससे उन्‍हें काफी रियायत मिल सके-

पीजी कक्षाओं के लिए मासिक फीस पर 50% रियायत के दी गई है।

नर्सरी, एलकेजी और यूकेजी कक्षाओं के लिए मासिक शुल्क पर 30% रियायत के साथ कक्षा 1 से 8 वीं तक कक्षाओं के लिए 20% रियायत दी जायेगी। इसके साथ ही 9 वीं से 12 वीं कक्षा

शैक्षणिक सत्र 2020-2021 (वैकल्पिक) के लिए शुल्क के एक बार भुगतान करने पर 1000 / - की अतिरिक्त रियायत दी जायेगी।

उपरोक्त रियायतों का लाभ उठाने के लिए, सितंबर के महीने तक की फीस को मंजूरी देनी चाहिए। जिन माता-पिता ने फीस जमा की है, उनकी राशि रियायत के अनुसार समायोजित की जाएगी। अधिक जानकारी के लिए, कृपया सभी कार्य दिवसों में सुबह 9 से दोपहर 3 बजे तक स्कूल के कार्यालय का दौरा करें या hr@sunbeamacademy.com पर लिखें।

वहीं डैलिम्‍स सनबीम स्‍कूल के निदेशक प्रदीप बाबा मधोक से सीधे बात तो नहीं हो सकी किंतु फीस में भारी छूट दी गई है।

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

9618


सबरंग