MENU

चुनार फैक्‍ट्री में टेक्निकल डायरेक्‍टर की हत्‍या पर बिल्‍डरों में असंतोष



 28/Sep/20

मीरजापुर के चुनार स्थित गोपाल कानकास्‍ट फैक्‍ट्री के टेक्निकल डायरेक्‍टर के हत्‍या से बिल्‍डरों में असंतोष व्‍याप्‍त है। मलदहिया स्थित कार्यालय में वाराणसी बिल्‍डर्स एण्‍ड डेवलपर्स एसोसिएशन (क्रेडाई-वाराणसी) के सदस्‍यों की एक बैठक हुई। बैठक में उपस्थित सदस्‍यों ने चुनार की इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि इस तरह की घटनायें व्‍यापारियों को हतोत्‍साहित करती है साथ की कर्मचारियों में भय पैदा होता है। इस घटना पर राज्‍य सरकार को तुरन्‍त कार्यवाही कर आरोपीत को कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए तभी व्‍यापारियों में व्‍याप्‍त भय को दुर किया जा सकता है।

वाराणसी बिल्‍डर्स एण्‍ड डेवलपर्स एसोसिएशन (क्रेडाई-वाराणसी) के अध्‍यक्ष अनुज ने कहा कि कोविड-19 के कारण घाटे में चल रहे व्‍यापार में राज्‍य सरकार के प्रयासों से सुधार होना प्रारम्‍भ हो गया है, ऐसी स्थिति में आईआईए के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष आर.के चौधरी के मीरजापुर के चुनार स्थित फैक्‍ट्री के कर्मचारी हत्‍या व्‍यापारियों के लिए एक चुनौति है। कोविड के कारण पहले से ही व्‍यापार में घाटा झेल रहे व्‍यापारियों को अपना व्‍यवशाय बंद करना पड़ सकता है। डिडवानिया ने कहाँ कि इस तरह की घटना से प्रदेश का नाम खराब होगा तथा प्रदेश सरकार द्वारा निवेशकों को प्रदेश में निवेश करने के लिए आकर्षित करने के लिए जो प्रयास किये जा रह है उस पर भी प्रतिकुल प्रभाव पड़ेगा। इस घटना पर राज्‍य सरकार को त्‍वरित कार्यवाही करनी चाहिए और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देनी चाहिए ताकि इस प्रकार की घटना दोबारा न हो।

व्‍यापारियों को निर्बाध रूप से अपना व्‍यापार करने के लिए सुरक्षा का समुचित उपाय किया जाना चाहिए।

क्रेडाई वाराणसी के मुख्‍य रूप से एशोसिएशन के वरिष्‍ठ सदस्‍य सर्वेश अग्रवाल, अभिनव पाण्‍डेय,रमन सिंह, आर.सी.जैन, लोकेश गुप्‍ता, दीपक बहल,अरूण अग्रवाल, आलोक रॉय, बलराम सिंह, आकाश दिप, प्रशांत केजरीवाल एवं आशुतोष सिंह इत्‍यादि सदस्‍य उपस्थित थे।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

9574


सबरंग