MENU

वाराणसी खण्ड निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी नागेश्वर सिंह : कांग्रेस



 17/Nov/20

सदस्य विधान परिषद वाराणसी खण्ड निर्वाचन क्षेत्र के चुनाव के संदर्भ में आज दिनांक 16 नवम्बर को जिला/महानगर कांग्रेस की संयुक्त बैठक कैम्प कार्यालय पर आहुत हुई। बैठक का अध्यक्षता का अध्यक्षता जिलाध्यक्ष राजेश्वर पटेल व महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे ने संयुक्त रूप से किया।
बैठक में सर्वसम्मति से पूर्व में एमएलसी पद का चुनाव लड़ चुके व विभिन्न पदों पर कार्य कर चुके पार्टी में प्रादेशिक स्तर के पदाधिकारी रह चुके पूर्व प्रदेश सचिव पार्टी के नेता शैलेन्द्र किशोर पाण्डेय 'मधुकर' को एमएलसी खण्ड स्नातक चुनाव का प्रभारी बनाया गया।
पूर्व विधायक अजय राय ने कहा की स्नातक एमएलसी में बदलाव की जरूरत है क्योंकि भाजपा एमएलसी ने कभी भी शिक्षित बेरोजगारों की लड़ाई नहीं लड़ी। कभी भी शिक्षा व्यवस्था की सुगमता के लिए प्रयास नहीं किया है।आज स्नातक क्षेत्र की बदहाली ही भाजपा की नाकामी को उजागर करता है। इसलिए लोकतांत्रिक मूल्यों में पारदर्शिता के साथ एक ऐसे प्रतिनिधि को चुने जो योग्य हो और निश्चित रूप से कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी नागेश्वर सिंह योग्य उम्मीदवार है जो आपकी लड़ाई सड़क से लेकर सदन तक लड़ेंगे।

इस अवसर पर पूर्व विधायक अजय राय ने चुनाव प्रभारी बनाये गए शैलेन्द्र किशोर पाण्डेय को शुभकामनाएं दी।
उन्होंने ने दावा किया कि शैलेन्द्र जी पूर्व में प्रत्याशी रह चुके है साथ ही पार्टी में विभिन्न पदों पर काम करने अनुभव है मतदाताओं के बीच सामंजस्य बनाने का कार्य बखूबी रूप से श्री पाण्डेय जी करेंगे हम सब कांग्रेसजन मिलकर मजबूती से चुनाव को लड़ रहे है निश्चित रूप से इस बार परिणाम बदलाव का होगा।
जिम्मेदारी मिलने के उपरांत चुनाव प्रभारी शैलेन्द्र किशोर पाण्डेय ने कहा की यह चुनाव बदलाव का चुनाव है यह चुनाव स्नातक मतदाताओं को उनका हक दिलाने का चुनाव है। हम कांग्रेसजन मतदाताओं तक पहुंचकर हर बूथ पर जमीनी स्तर पर तैयारी होगी। हर बूथ पर प्रभारी होंगे हम सब पूरी तैयारी से चुनाव लड़ रहे है।
जिलाध्यक्ष राजेश्वर पटेल व महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे ने बताया की पार्टी पूरी तरह से नागेश्वर सिंह के साथ खड़ी है। हम सब मिलकर इस बार भ्रष्टाचार से लड़ेंगे क्योंकि स्नातक क्षेत्र में अभी तक भाजपा द्वारा सिर्फ भ्रष्टाचार हुआ है।
बैठक में प्रमुख रूप से पूर्व विधायक अजय राय, राजेश्वर पटेल, राघवेंद्र चौबे, सतीश चौबे, प्रमोद पाण्डेय, मधुकर पाण्डेय, ओमप्रकाश ओझा, सीताराम केशरी, फसाहत हुसैन बाबू, मनीष चौबे, विश्वनाथ कुँवर, मयंक चौबे, मनीष मोर्लिया, रिषभ पाण्डेय, श्रीप्रकाश सिंह, रामस्नेही पाण्डेय, राजू राम, समेत दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

1189


सबरंग