MENU

वाराणसी बिल्डर्स एंड डेवलपर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष अनुज डिडवानिया पारिवारिक विवाद में हुए घायल



 14/Dec/20

वाराणसी के सिगरा थाना अंतर्गत महमूरगंज स्थित डिडवानिया ग्रुप के प्रमुख और वाराणसी बिल्डर्स एंड डेवलपर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष अनुज डिडवानिया को उनके भाई ने अतुल डिडवानिया व भतीजे नीतीश डिडवानिया ने मारपीट कर घायल कर दिया।

इस मामले में वाराणसी के थाना सिगरा में अनुज डिडवानिया की ओर से धारा 323,504,506 के अन्‍तगत मुगदमा दर्ज किया गया।

इस बारे में थानाप्रभारी सिगरा आशुतोष ओझा ने बताया कि डाक्‍टरी परीक्षण के पश्‍चात ही आगे की कार्यवाही सुनिश्चित होगी।

खबर है कि अनुज डिडवानिया का महमूगंज स्थित कार्यालय में किसी मामले को लेकर कर विवाद हो गया और मामला मारपीट में बदल गया और अनुज डिडवानिया घायल हो गये।

मारपीट की सूचना मिलते ही उनके शुभचिंतको में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में सभी लोग उनको लेकर सिगरा थाने पहुँचे जहां एफआईआर के पश्‍चात उन्‍हें पुलिस के संरक्षण में डॉक्टरी परीक्षण के लिए श्री शिवप्रसाद गुप्त हॉस्पिटल भेजा गया। फिलहाल वे खतरे से बाहर हैं। श्री डिडवानिया शहर के प्रतिष्ठित रीयल स्‍टेट कारोबारी होने के साथ पीएनयू क्‍लब के पूर्व अध्‍यक्ष रहे हैं। मारपीट की सूचना मिलते ही उनके शुभचिंतको ने लगातार उन्‍हें फोन कर उनका हाल जाना।

कुल मिला कर शहर के बड़े प्रतिष्ठित कारोबारी के यहां परिवारिक विवाद के चलते मारपीट होना और मामला थाने तक पहुँचने के चलते चर्चाओं का बाजार गर्म है। अब देखना है कि इस हाई-प्रोफाइल मामले में पुलिस का अगला कदम क्‍या होता है।

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

4777


सबरंग