MENU

पांच लाख की सुपारी देकर सुनील निगम ने कराई शुभम केशरी व रवि पांडेय की हत्‍या : अमित पाठक एसएसपी वाराणसी



 19/Jan/21

पिछले दिनों 22 दिसंबर 2020 से अपने घर से गायब हुए कोतवाली थाने हिस्ट्रीशीटर शुभम केशरी और रवि पांडे को, शुभम केसरी के करीबी दोस्तो ने शराब पिलाने और नित्य दिखाने के बहाने उन्‍हें एक निजी स्थान पर बुलाकर दोनों की हत्या कर दी और शव को दूर ले जाकर फेक दियाl शुभम केसरी, रवि पांडे का अधजला शव मिर्जापुर के औहरौरा क्षेत्र में 15 जनवरी को पाया गया। शव मिलने से मिर्जापुर के अरोरा क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मामला कुछ इस प्रकार है की 22 अगस्त 2017 को राजा दरवाजा के झोला व्यापारी मोहन निगम की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी इस वारदात का मुख्य आरोपी शुभम केसरी था जेल से बाहर आने के बाद शुभम झोला व्यापारी के साले और परिजनों को परेशान करता था इसके साथ ही झोला व्यापारी के साले सुनील निगम से जबरन वसूली करता था। इन सब से परेशान होकर झोला व्यापारी के साले सुनील निगम ने शुभम के दोस्त निरज पांडेय, दिलशेर और परवेज को पांच लाख में हत्या की सुपारी दे दी। इसके बाद 22 दिसंबर की रात रमाकांत नगर कॉलोनी स्थित फ्लैट में शुभम को बुलाया। उस वक़्त रवि भी शुभम के साथ वहां मौजूद था और उसी प्रकरण के दौरान शुभम और रवि की गला घोट के हत्या करके दोनों की लाश को रजाई गद्दे में लपेटकर मिर्जापुर अहरौरा क्षेत्र के पास ले जाकर पहाड़ी के नीचे फेंक दियाl अपराधियों का मन इतने पर नहीं माना तो वे 5 जनवरी को दोबारा लाश के पास जाकर देखते है की दोनों की लाश जस की तस पड़ी है। लाश की शिनाख्त ना हो जाए इसके लिए अपराधियों ने शुभम केशरी और रवि पांडे के चेहरे पर तेजाब डालकर जलाने की कोशिश की।

पुलिस लाइन के सभागार में एसएसपी अमित पाठक ने हत्याकांड में शामिल अभियुक्तों को मीडिया के समक्ष पेश करते हुए दी घटनाक्रम की जानकारी, वर्ष 2017 मोहन लाल निगम की हत्या बनी बहनोई की हत्या से बदले की आग में जल रहे सुनील निगम ने रची अपने साथियों संग साजिश, शराब व शबाब का प्रलोभन देकर दोनों युवकों को रमाकांत नगर कालोनी स्थित मकान पर बुलाकर दिया गया। घटना में शामिल गिरफ्तार अभियुक्तों में सुनील निगम पुत्र स्व0 दयाप्रसाद निगम निवासी सीके 48/16 हडहा थाना चौक उम्र 35 वर्ष, नीरज पाण्डेय पुत्र दयानन्द पाण्डेय निवासी सी 22/2-4 रमाकान्त नगर सिगरा उम्र 26 वर्ष, परवेज पुत्र कौशर अली निवासी टंडिया थाना बबुरी जनपद चन्दौली उम्र 29 वर्ष, दिलशेर अहमद पुत्र जलील अहमद निवासी सूजाबाद पडाव थाना रामनगर जनपद वाराणसी उम्र 25 वर्ष, गुड्डू भारद्वाज पुत्र बचाऊ निवासी सी 22/2-5 रमाकान्त नगर थाना सिगरा वाराणसी उम्र 32 वर्ष की गिरफतारी की गई है। फरार अभियुक्‍त में करीम अहमद पुत्र गुलजार निवासी रमाकान्त कालोनी सी 20/55-2बी थाना सिगरा वाराणसी।

गिरफतार आरोपियों के पास मोटरसाइकिल होन्डा साईन नंO UP65AQ 8867 (मृतक शुभम केशरी), आधार कार्ड (मृतक शुभम केशरी), हेलमेट (मृतक शुभम केशरी), काली जैकेट (मृतक रवि पाण्डेय), एक अदद अपाचे मोटरसाइकिल UP 65AP 0725 ( घटना में प्रयुक्त) पायी गई है।

 

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

7591


सबरंग