MENU

सनबीम एकेडमी ने CBSE टॉपरों को किया को किया सम्मानित



 11/Jun/18

सनबीम एकेडमी सामने घाट,वाराणसी में कक्षा 12वीं एवं 10वीं के टॉपर छात्रों को सम्मानित किया गया। इस वर्ष सनबीम एकेडमी के कक्षा 12वीं के 32 छात्रों ने 90% अंक अर्जित किया एवं कक्षा 10वीं के 36 छात्रों ने 90% से अधिक अंक अर्जित किया। इस सुअवसर पर छात्रों एवं उनके परिजनों को आमंत्रित किया गया।

कक्षा बारहवीं के नमीरा नशिर, मानस कुमार, विश्वास त्रिपाठी, वात्सल्य शर्मा, के अतिरिक्त कक्षा 10वीं के अर्पण खन्ना, विशाल मौर्या, आदित्य नारायण, अनन्या सिंह, जया प्रभा आदि छात्रों को प्रशस्ति एवं प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया। सम्मान समारोह के मुख्य अतिथि सनबीम एकेडमी के पूर्व छात्र दैनिक जागरण वाराणसी के महाप्रबंधक डॉ. अंकुर चड्ढा रहे।
इस अवसर पर सनबीम एकेडमी के सचिव जगदीप मधोक व निदेशिका श्रीमती पूनम मधोक छात्रों को प्रोत्साहित करते हुए जीवन में आगे बढ़ने के लिए प्रेरणा प्रदान किया। विद्यालय के ऑपरेशन हेड रोहन मधोक एवं श्रीमती सलोनी मधोक अपने छात्रों को उनकी सफलता के लिए शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की विद्यालय के प्रधानाचार्य केके पाण्डा ने मेधावी एवं सफल छात्रों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि यदि अपने लक्ष्य पर ध्यान करके बार-बार प्रयास किया जाए तो सफलता प्राप्त कर सकते हैं। साथ ही उन्होंने सफल छात्रों को कर्मपथ पर उन्मुख होने की प्रेरणा प्रदान किया। पूरे कार्यक्रम की जानकारी विद्यालय के एडमिशन हेड डॉ. रघुराज सिंह ने दी।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

5754


सबरंग