MENU

“ सैल्युट डॉक्टर्स ” तहत सेठ एमआर जैपुरिया स्कूल्स ने डॉक्टर्स को किया सम्मानित



 04/Mar/21

 सेठ एम.आर.जैपुरिया स्कूल्स बनारस के बाबतपुर कैम्पस में कोरोना वारियर्स को सैल्युट डॉक्टर्स कार्यक्रम के तहत सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम में चिकित्सक गण व विद्यालय के विभिन्न बच्चों ने भाग लिया।

कार्यक्रम का शुभारम्भ दीप प्रज्लवन के माध्यम से विशिष्ठ अतिथियों ने किया।कोरोना महामारी के कठिन दौर में उत्कृष्ट सेवाओं के लिए वाराणसी परिक्षेत्र के 30 अग्रणी चिकित्सकों को अंगवस्त्रम व मानपत्र भेंट कर सम्मानित किया गया।

विद्यालय के चेयरमैन दीपक कुमार बजाज ने सम्बोधित करते हुए कहा कि डॉक्टर को भगवान का दूसरा रुप माना गया है और इस कोरोना रुपी महामारी ने लोगों के इस विश्वास को बल दिया और पूरी दुनिया भर के चिकित्सकों ने अपनी परवाह न करते हुए लोगों की प्राण रक्षा की।

विद्यालय की प्रधानाचार्या सुधा सिंह ने सम्बोधित करते हुएकहा कि जब किसी छोटे बच्चें से पूछा जाता है कि बड़े होकर क्या बनना चाहोगें तो बच्चे का जवाब ड़ॉक्टर ही होता है।इस कोरोना काल में आप सब ड़ॉक्टरों की वजह से कई जिंदगियां बच पाई है जिसके लिए सभी ड़ॉक्टर्स का ह्दय से धन्यवाद है।

ड़ॉक्टर्स की ओर से सम्बोधित करते हुए डॉक्टर प्रशांत ने कोरोना काल के विशेष दिनों की बात सबके साथ साझा की और स्कूल के बच्चों को अपनी इम्युनिटी को बनाए रखने व स्वास्थ्य का विशेष ध्यान के लिए कहा।

इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन विद्यालय के संगीत विभाग द्वारा किया गया जिसमें शालिनी जौहरी ने अपने गायन से उपस्थित लोगो को मंत्रमुग्ध कर दिया। कार्यक्रम का संचालन प्रशांत सिंह ने किया।

इस अवसर पर सेठ एम.आर. जैपुरिया स्कूल्स बनारस के प्रबंध निदेशकमनोज कुमार बजाज अधिशासी निदेशक श्याम सुंदर बजाज,अनिल के.जाजोदिया,आयुष्मान बजाज व शैक्षणिक प्रबंधक नरेन्द्र पाण्डेय इत्यादि उपस्थित थे।

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

6966


सबरंग