MENU

वाराणसी ने नवागत डीएम सुरेंद्र सिंह व एसएसपी आनंद कुलकर्णी मीडीया से हुए रूबरू



 27/Jun/18

वाराणसी में एक दिन के अन्तराल पर यहां के कलेक्टर और कप्तान दोनों का स्थानांतरण हुआ और उसी समय कानपुर के जिलाधिकारी सुरेन्द्र सिंह और सीतापुर के वरिष्ठ पुलिस अधिक्षक सुरेश्वर राव आनन्द कुलकर्णी को वाराणसी की कमान सौंप दी गई।

दोनों अधिकारीयों ने पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस का पदभार ग्रहण करने के साथ शहर कोतवाल बाबा विश्वनाथ और संकटमोचन दरबार में आशीर्वाद लेने के पश्चात् मीडिया से रूबरू हुए।

नवागत डीएम सुरेन्द्र सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए यहां अब कलेक्ट्रेट प्लास्टिक मुक्त होगा, जाम की समस्या ने निजात मिलेगी, स्वच्छता के नाम पर बनारस एक नम्बर पर आए, साथ ही पर्यटन को बढ़ावा देने की बात कही।

वाराणसी के नवागत एसएसपी आनन्द कुलकर्णी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उनकी प्राथमिकता होगी कि चिन्हित अपराधी पे नकेल कसने के साथ ही पुलिस पर हमलावर अपराधियों को उन्हीं की भाषा में जवाब देने के साथ ही पीड़ितों को पूरी मदद के साथ ही थानों में उनकी शत-प्रतिशत एफआईआर दर्ज करने पर बल दिया। यातायात व्यवस्था पर्यटन पुलिस के साथ ही महिलाओं की सुरक्षा और मित्र पुलिस के परिकल्पना को असली जामा पहनाने की बात कही।

वाराणसी के पुलिस लाईन संगोष्ठी कक्ष में आयोजित प्रेसवार्ता में एसएसपी के साथ एसपीआरए अमित सिंह व एसपी क्राईम ज्ञानेन्द्र नाथ प्रासद तथा पीआरओ शैलेश मिश्रा आदि लोग उपस्थित रहे।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

1719


सबरंग