MENU

पीएम मोदी सीधे करें पाकिस्तानन पर हमला : डॉ. अनुराग टण्डन



 10/May/17

देश में जिस तरीके से नक्सली व आतंकवादी घटनाओं के साथ ही कश्मीर में प्रतिदिन हो रहे पत्थरबाजों के आक्रमण से देश के जवानों की हत्या करने के साथ ही उन पर आक्रमण हो रहा है। आये दिन नक्सली व आतंकी हमले के चलते पाकिस्तानी सरहद से लेकर कश्मीर में सैनिक शहीद हो रहे है। यहां तक की पाकिस्तानी सैनिकों द्वारा हमारे जवानों का सिर काटने का सिलसिला वर्षों से फल-फूल रहा है। प्रत्येक घटना के पश्‍चात भारत सरकार के मुखिया ये कहते हैं कि हम इस घटना की निंदा करते हैं,  इसका मुंहतोड़ जवाब देंगे। जो समझ से परे तथा देश की सवा सौ करोड़ जनता की भावनाओं को आहत करने वाला बयान है। ये बातें प्रसिद्ध नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ. अनुराग टण्‍डन ने क्लाउन टाइम्स से एक अनौपचारिक बात-चीत में कही। डॉ. टण्‍डन कहते हैं कि केन्द्र की भाजपा सरकार जब से बनी है तब से हर बार सेना के ऊपर आतंकवादी हमले और बर्बरता के पश्‍चात घटना की  निंदा कर अपना पल्ला झाड़ लेते हैं।

यदि इसी तरह जवान शहीद होते रहे तो कोई भी देशवासी अपने बच्चों को सेना में नहीं भेजेगा। कहा कि जब केन्द्र में कांग्रेस की सरकार रही तब भाजपा के लोग कहा करते थे कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बने तो लाहौर में घुसकर मारेंगे कहां गया 53 इंच का सीना? हमारे जवान शहीद होते हैं तो उनके परिवार के रोने-धोने और अंत्येष्टी तक की खबरें दिखाकर टीवी चैनल वाले अपनी टीआरपी बढ़ाते हैं। बाद में कोई इन शहीद परिवारों को पूछने वाला नहीं होता।

डॉ. टण्‍डन ने सवाल किया कि यदि पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक हुआ तो आज तक भारत के जवानों द्वारा जिन आतंकियों को मारा गया उनके परिवार वालों के रोने की खबरें मीडिया में क्यों नहीं आयी? सर्जिकल स्ट्राइक देश की जनता के साथ छलावा है। कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री स्व. इन्दिरा गांधी के बाद इस वक्त देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही पाकिस्तानी सेनाओं के द्वारा हमारे जवानों के साथ हो रही बर्बरता का मुंहतोड़ जवाब सीधे पाकिस्तान पर हमला करके दे सकते है। सवा सौ करोड़ देश की जनता ने मोदी जी पर विश्वास कर उन्हें प्रधानमंत्री बनाया। अब वह मौका आ गया है कि पाकिस्तान पर सीधे हमला किया जाये। जैसे नोटबंदी का देश की जनता ने स्वागत किया उसी प्रकार युद्ध का भी जनता स्वागत करेगी। देश की जनता एक वक्त का भोजन कर लाहौर पर हमला करने के लिए पूरा साथ देने के लिए खड़ी है। कहा कि जिस प्रकार अमेरिका अपने यहां आतंकवादी घटना होने पर पाकिस्तान से लेकर किसी भी देश में घुस कर आतंकी और उसके ठिकाने को नेस्तोनाबूद कर देता है वैसी ही उम्मीद भारत की जनता पीएम मोदी से करती है।

कुल मिलाकर डॉ. अनुराग टण्‍डन पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस के प्रसिद्ध नेत्र रोग विशेषज्ञ हैं, बावजूद इसके वे देश व प्रदेश की राजनीत और घटनाक्रम के प्रति एक जिम्मेदार शहरी के रूप में हमेशा सजग रहते हैं।

यदि आपके पास भी मीडिया जगत का या कोई अन्य समाचार हो तो हमें

clowntimesvaranasi@gmail.com पर मेल करें या फिर फोन नंबर 9839013179 पर बता सकते हैं।

हम आपकी पहचान हमेशा गुप्त रखेंगे। - संपादक

https://www.facebook.com/Clown Times

http://www.youtube.com/clowntimesvns1

Teitter.com/@clowntimes1

Whats App 9839013179

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

9332


सबरंग