MENU

अर्पिता सिंह ने सीबीएससी 12वीं की परीक्षा में 95 प्रतिशत अंक प्राप्त कर विद्यालय का नाम रौशन किया : संदीप सिंह, निदेशक बीएनएस शिक्षण समूह



 03/Aug/21

बीएनएस शिक्षण समूह के निदेशक संदीप सिंह ने क्लाउन टाइम्स रिपोर्टर दिनेश मिश्र से बताया कि कोरोना की विषम परिस्थितियों में भी बीएनएस शिक्षण समूह के विद्यार्थियों ने 12वीं की परीक्षा में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया।

विज्ञान वर्ग से अर्पिता सिंह ने 95 प्रतिशत अंक से स्कूल में टॉप करके विद्यालय व अपने माता पिता को गौरवान्वित किया।

इसी क्रम में संजीत कुमार मौर्य ने 94 प्रतिशत व श्वेता सिंह ने 92 प्रतिशत अंक अर्जित करके क्रमशः द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त किया। उन्होंने आगे कहा कि और भी बहुत से स्टूडेंट्स ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। सभी स्टुडेंट्स को बहुत बहुत बधाई। सभी स्टूडेंट्स अपने निरंतर प्रयास से अपना भविष्य सुरक्षित करें एवं अपने विद्यालय, परिवार व देश का नाम रौशन करें।

संदीप सिंह ने वाराणसी के प्रत्येक स्कूल से सफल विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की और कहा कि स्कूल तथा अघ्यापक सभी अच्छे होते है। यदि विद्यार्थियों के अंदर लगन हो और पूरी तन्मयता के साथ वे प्रयास करें तो वे निश्चित रूप से सफलता की कहानी लिख सकते है। उन्होंने कोरोना के समय ऑनलाइन क्लास के लिये विद्यार्थियों को मोबाइल, नेट व अन्य संसाधन उपलब्ध करवाने के लिये अभिभावकों को धन्यवाद दिया और अपनी प्रतिबद्धता के बारे में बताया कि कमजोर आय वर्ग के विद्यार्थियों की शिक्षा के लिए बीएनएस शिक्षण समूह हमेशा से मदद को तत्पर रहता आया है। इस वर्ष कोरोना की वजह से विद्यार्थियों की प्रवेश शुल्क एवं वार्षिक फीस नहीं ली जायेगी।

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

5415


सबरंग