MENU

अखिलेश यादव के नेतृत्व में सरकार बनाने की तैयारी जनता कर चुकी है : प्रमोद यादव



 01/Sep/21

विधान सभा चुनाव के पूर्व समाजवादी पार्टी ने अपने अनुसांगिक संगठन का नट बोल्ट ढीला न रहने पाए अभी से समीक्षा के माध्यम से कसना शुरू कर दिया गया है। पार्टी कार्यालय मे रोजाना फ्रंटल संगठन के अध्यक्ष समेत पदाधिकारीयो का परीक्षा का परीक्षण किया जा रहा है आज भी अर्दली बाजार स्तिथ समाजवादी पार्टी महानगर कार्यालय पर लोहियावाहिनी के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रमोद यादव ने महानगर लोहियावाहिनी के कमेटी पदाधिकारियों संग संगठन की समीक्षा बैठक ली। बैठक मे मुख्य अतिथि के रूप मे प्रमोद यादव ने कहा कि लोहिया वाहिनी के कार्यकर्ता पूरी ताकत के साथ समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने के लिये लग जायें। उन्होंने कहा कि जनता अब अखिलेश यादव के नेतृत्व में सरकार बनाने की तैयारी कर चुकी है।

साथ ही प्रमोद यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी की 2022 में सरकार बनाने के लिए जन सहभागिता बढ़ाने को घर-घर दस्तक देने और वर्तमान सरकार की नाकामी गिनाने को कार्यकर्ताओं से गली-गली में जनसंपर्क करने की बात कही। विशिष्ट अतिथि सपा महानगर अध्यक्ष विष्णु शर्मा ने कहा कि श्री अखिलेश यादव जी ने तीन सौ यूनिट बिजली मुफ्त देने से बहुत से ऐसे परिवार हैं जहाँ मात्र एक या दो बल्ब ही जलते हैं और बिल हज़ारों मे भरना पड़ता है। ऐसे लोगों को बहुत बड़ी राहत मिलेगी। सपा सरकार बनने पर दस लाख बेरोज़गार युवाओं को पहली कैबिनेट बैठक में नौकरी देने की घोषणा पर कहा कि बेरोज़गार सड़कों पर हैं और वर्तमान सरकारें उनके भविष्य को कुचलने का कार्य कर रही हैं। अखिलेश यादव ने युवाओं के भविष्य को संवारने का जो ऐलान किया है वह निश्चित ही अमल में लाया जायगा।

 

कार्यक्रम के बाद सपा के कद्दावर नेता एवं पूर्व मंत्री स्व. डा० के पी यादव जी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर 2 मिनट का मौन धारण कर श्रधांजलि अर्पित की।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से सपा महानगर अध्यक्ष विष्णु शर्मा,महानगर महासचिव जितेंद्र यादव, लोहियावाहिनी प्रदेश उपाध्यक्ष प्रमोद यादव, जिलाध्यक्ष लोहियावाहिनी जितेंद्र पटेल,लोहियावाहिनी महानगर अध्यक्ष दीपचंद गुप्ता, उत्तरी अध्यक्ष राजा वर्मा, दक्षिणी अध्यक्ष अर्जुन सिंह, कैन्ट विधानसभा अध्यक्ष विक्की यादव, होरी लाल गुप्ता, विकाश श्रीवास्तव, संदीप मिश्रा, रविकांत विश्वकर्मा, आलोक यादव प्रभाकर यादव, सन्नी कश्यप, राज खान, प्रकाश राजभर, मोनू सिंह, अनिल विश्वकर्मा, करन गुप्ता, गोलू गुप्ता, अजित चौहान, रामबाबु गुप्ता, सन्नी वर्मा, कमलेश यादव, सरफराज खान, शमशेर खान आदि लोग उपस्थित रहे।

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

3028


सबरंग