MENU

पूर्वांचल स्‍कूल्‍स वेलफेयर एसोसिएशन की बड़ी पहल



 25/May/21

हाल ही में 100 सिलेंडरों वाला ऑक्‍सीजन बैंक बनारस शहर को समर्पित करने के बाद पूर्वांचल स्‍कूल्‍स वेलफेयर  एसोसिएशन के सभी सदस्‍यों ने मिलकर समाज के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को दोहराते हुए एक और अहम फैसला लिया है।

एसोसिएशन में बनारस, इलाहाबाद, मिर्जापुर, चंदौली, लखनऊ आदि शहरों के सीबीएसई एवम आईसीएसई बोर्ड्स के तकरीबन सभी छोटे बड़े विद्यालय हैं। इन सभी विद्यालयों ने अपने एसोसिएशन के बैनर तले उत्‍तर प्रदेश बाल अधिकार के माता-पिता का दुर्भाग्‍यपूर्ण एवम असामयिक निधन हो गया है, उन बच्‍चों की सभी प्रकार की फीस अब पूर्णत माफ कर दी जायेगी यानी अब इन बच्‍चों की पढ़ाई फीस न भर पाने के कारण रुकेगी नहीं,साथ ही साथ असोसिएशन के विद्यालय ऐसे सभी बच्‍चों को यूनिफॉर्म एवम आवश्‍यक किताब कॉपी भी उपलब्‍ध कराएंगे।

एसोसिएशन के अध्‍यक्ष डॉ.दीपक मधोक ने यह महत्‍वपूर्ण जानकारी देते हुए समस्‍त विद्यालयों की तरफ से ऐसे सभी अभिभावकों को आश्‍वासन दिया। जिनके बच्‍चों की पढ़ाई कोरोना के कारण माता पिता के देहांत हो जाने पर अनिश्चितता के घेरे में आ गई थी।

असोसिएशन के अध्‍यक्ष डॉ.मधोक, उपाध्‍यक्षद्वय, पंकज राजघडिया एवम राहुल सिंह, सचिव हरि ओम सिंह, संयुक्‍त सचिव मुकुम पांडे एवम कोषाध्‍यक्ष जगदीप मधोक ने इस नेक काम के लिए स्‍वेच्‍छा से आगे आए समस्‍त विद्यालयों का शुक्रिया अदा किया।

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

Can't read the image? click here to refresh.



सबरंग