MENU

विधायक कैन्ट सौरभ श्रीवास्तव ने रामनगर में पूर्वांचल निधि से बनने वाले सड़क निर्माण कार्य का किया शिलान्यास



 29/Sep/21

विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने मंगलवार को अपने वाराणसी कैन्ट विधानसभा क्षेत्र के रामनगर में प्रातः रामपुर वार्ड में जनसंपर्क के बाद सायंकाल वार्ड संख्या 8 सगरा, रामनगर में पूर्वांचल निधि से बनने वाली सड़क निर्माण कार्य का शिलान्यास किया।

सगरा रामनगर स्थित साईं मंदिर कॉलोनी में अब 166 मीटर लंबी पक्की सड़क रु 14.38 लाख से बनेगी। इस सड़क को कार्यदायी संस्था उत्तर प्रदेश ग्रामीण अभियंत्रण विभाग द्वारा बनाया जाएगा। आज ही प्रातः विधायक ने सर्वप्रथम रामनगर के रामपुर वार्ड में जनसंपर्क कर लोगों से उनका हाल चाल जाना और साथ ही विधायक ने वहां की कुछ समस्याओं के समाधान हेतु संबंधित विभाग को निर्देशित भी किया।

तत्पश्चात विधायक ने अपने विधानसभा क्षेत्र में पूर्वांचल निधि से बनने वाली सड़क निर्माण का शिलान्यास भी रामनगर में किया।

विधायक ने शिलान्यास के पश्चात सभा में उपस्थित लोगों को केन्द्र और प्रदेश की भाजपा सरकारों की उपलब्धियों को बताया और कहा कि भाजपा सरकारों ने काशी और उत्तर प्रदेश का अभूतपूर्व विकास किया है और उम्मीद है कि काशी की जनता को इस पार्टी पर भरपूर भरोसा भी है। विधायक ने भरोसा दिलाया कि हमारे प्राथमिकता में है कि कैंट विधानसभा की सभी सड़कें पक्की हों,यातायात सुगम हो,लोगों को स्वच्छ पेयजल उपलब्ध हो, साफ सुथरी सड़के हो, हर घर मे रोशनी हो, लोगों को सहज स्वास्थ्य सुविधाएं मिलें।लेकिन विकास के इस प्रयास में आप सब की भूमिका भी महत्वपूर्ण है। विकास कार्यों की निगरानी की आप सभी से अपेक्षा है ताकि काम गुणवत्ता से कोई समझौता न हो ।जो भी कार्य हो टिकाऊ और मजबूत हो। आज शिलान्यास का पूजन वरिष्ठ नागरिक डॉक्टर राम बचन सिंह व अनिल गुप्ता ने किया। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से उपस्थित थे अमित राय, भाजपा के महानगर मंत्री डॉ अनुपम गुप्ता, संतोष द्विवेदी, अमित सिंह चिन्टू, जितेंद्र पांडेय, सृजन श्रीवास्तव, ग्राम प्रधान प्रतिनिधि मनोज मौर्या, दीपक कन्नौजिया, रितेश राय, देवेंद्र सिंह, शिव नारायण मौर्य, रवि जायसवाल, सोनू सोनकर, गंगाराम, बबलू व अन्य।

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

7433


सबरंग