MENU

पीएनयू क्लब व लायन्स द्वारा गांधी/शास्त्री जयंती पर स्वच्छता जागरूकता महारैली का आयोजन



 02/Oct/21

महात्मा गांधी और शास्त्री जयंती पर लायन्स क्लब्स इंटरनॅशनल के वार्षिक सेवा सप्ताह के अंतर्गत तथा प्रभु नारायण सिंह यूनियन क्लब के संयुक्त तत्वावधान में सामान्य जन में स्वच्छता के प्रति जागृति बनाये रखने के लिए दो पहिया वाहन रैली निकाली गई। वाराणसी की महापौर श्रीमती मृदुला जायसवाल ने सामाजिक सेवा को तत्पर दोनों संस्थाओं के अभियान को सिगरा स्थित रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर रैली को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। उन्होंने जनता में जागरूकता बनाए रखने की सोच को सराहा और कहा अभी कल ही भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने स्वच्छ भारत -2 अभियान की शुरुआत की है।

रैली का नेतृत्व लायंस के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर चैतन्य पण्ड्या और पीएनयू क्लब के अध्यक्ष अशोक वर्मा कर रहे थे। दोपहिया वाहनों पर दोनों क्लबों के सदस्य प्रेरणास्पद विभिन्न नारे लिखे पट्ट लेकर थे। रैली मलदहिया, लहुराबीर, अंधरापुल, नदेसर होते हुए पीएनयू क्लब के प्रांगण में समाप्त हुई। रैली में 500 मोटरसाइकिल, स्कूटर, स्कूटी आदि शामिल रहे।

समापन स्थल पर ACP विक्रांत वीर ने सभी उपस्थित जन को स्वच्छता की शपथ दिलाई और आवाह्न किया कि हम सबको एक अच्छे नागरिक के रूप में अपने कर्तव्य पालन के लिए स्वच्छता को जीवन का आवश्यक अंग बनाना होगा, तभी हम भारत और विशेष रूप से वाराणसी की विशिष्ट पहचान स्थापित कर सकेंगे।

आयोजन की जिम्मेदारी बलबीर सिंह बग्गा, भानु वाधवानी, विकास दुबे, अनुज डिडवानिया, विनय सिंह, सुधीर भल्ला, बीपी श्रीवास्तव, ऋषि जयसवाल आदि ने कुशलता नेतृत्व में सम्पन्न हुआ। कार्यक्रम का कुशल संचालन प्रोजेक्ट डायरेक्टर एवं संयोजक लायन दीपक अग्रवाल पूर्व गवर्नर द्वारा किया गया।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

5165


सबरंग