MENU

योगी-मोदी‌ की सरकार में ठगा महसूस कर रहा है वैश्य समाज : जगजीवन प्रसाद साहू



 18/Oct/21

वाराणसी में समाजवादी पार्टी की ओर से साहू, राठौर, वैश्य सम्मेलन आयोजित किया गया। सम्मेल में पहुंचे सपा संरक्षक मा.मुलायम सिंह यादव के निजी सचिव रहे व एमएलसी जगजीवन प्रसाद साहू ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पूरा वैश्य समाज योगी-मोदी‌ की सरकार में अपने को ठगा महसूस कर रहा है।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव नजदीक है, ऐसे में सभी सियासी पार्टियां चुनावी मोड में आ गई है। दलगत राजनीति के साथ जातिगत राजनीतिक का सूबे में अपना ही महत्व है. इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी ने वाराणसी में सोमवार को साहू, राठौर, वैश्य सम्मेलन आयोजित किया गया. सम्मेलन में सपा के साहू समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष व एमएलसी जगजीवन प्रसाद साहू शामिल हुए। इस दौरान समाज के लोगों को संबोधित करते हुए साहू ने कहा, सभी जाति-धर्म के लोग हमारे साथ है और 2022 में समाजवादी पार्टी की उत्तर प्रदेश में सरकार बनेगी. अभी चुनाव हो या 2022 में सपा ही चुनाव जीतेगी. वैश्य समाज के साथ सभी जाति के लोग सपा के साथ हैं।

साहु राठौर सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं समाजवादी लोहियावाहिनी के महानगर अध्यक्ष दीपचंद गुप्ता के नेतृत्व में मुख्य अतिथि एम.एल.सी. मा. बाबू जगजीवन साहु, मा. मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के पूर्व निजि सचिव रहे जिनका कार्यकत्ताओं ने पुष्पवर्षा , बुके , एवं तलवार भेट कर स्वागत किया । विशिष्ट अतिथि मोहन साहू एवं विजयमून साहू का दुशाला मोमेन्टों आदि भेट कर स्वागत किया ।

एमएलसी जगजीवन प्रसाद साहू ने कहा कि भाजपा की सरकार में व्यापारियों का कमर टूट गया है पूरा वैश्य समाज योगी-मोदी‌ की सरकार में अपने को ठगा महसूस कर रहा है. जीएसटी के नाम पर व्यापारियों का बड़े पैमाने पर शोषण किया जा रहा है. वैश्य समाज के वरिष्ठ नेता राजकुमार जायसवाल* ने कहा कि पूर्व की सपा सरकार में आम जनमानस सहित व्यापारियों के हित में तमाम जन कल्याणकारी योजनाए चलाई जा रही थी. इसलिए सर्व समाज सहित वैश्य समाज के लोगों ने संकल्प लिया है कि आन वाले विधानसभा चुनाव में सपा को वोट देकर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को दोबारा मुख्यमंत्री बनाएंगे।

 

सपा महानगर अध्यक्ष विष्णु शर्मा ने भी लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि सपा सभी समाज का सम्मान करती है और आगे भी करती रहेगी. उनके हितों को लेकर वाराणसी से लखनऊ और दिल्ली तक कि लड़ाई लड़ने का काम किया गया है और आगे भी करती रहेगी। इसलिए सपा आगामी विधानसभा चुनाव में वाराणसी महानगर की सभी विधानसभा जीतने के साथ ही प्रदेश में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने जा रही है।

कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व महानगर अध्यक्ष राजकुमार जायसवाल ने की व संचालन नन्हे जायसवाल जिला उपाध्यक्ष ने किया। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से सपा महानगर अध्यक्ष विष्णु शर्मा, पूर्व मंत्री रीबू श्रीवास्तव, जिला महासचिव आनंद मौर्या, महानगर महासचिव जितेन्द्र यादव, पूर्व महानगर अध्यक्ष राजकुमार जायसवाल, वरिस्ठ नेता गणेश यादव,नंन्हे जायसवाल, लोहियावाहिनी महानगर अध्यक्ष दीपचंद गुप्ता,अजय साहू प्रदेश सचिव पिछड़ा वर्ग,राधा कृष्ण संजय यादव, उत्तरी विधानसभा अध्यक्ष अजय चौधरी, पूजा यादव,अरविन्द यादव, साधु यादव, आजाद यादव, उदय आर्य, विनोद गुप्ता , राजु कन्नौजियां, अनिल विश्वकर्मा, अजीत प्रकाश , राजु , राहुल, सत्यनारायण गुप्ता, सोनू गुप्ता, रमेश, संतोष, कन्हैयाआदि लोग मौजूद रहे।

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

9628


सबरंग