MENU

पीएम की जनसभा के लिये घर घर बुलावा देंगे भाजपाई



 23/Oct/21

विशिष्ट लोगो को भी जनसभा में किया जाएगा आमंत्रित

पीएम मोदी की 25 को होने वाली जनसभा की तैयारियों को लेकर बैठको का दौर जारी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 25 अक्टूबर को मेंहंदीगंज, राजातालाब में होने वाली जनसभा की  तैयारियों को लेकर भारतीय जनता पार्टी में बैठको का दौर तेज हो गया है। जनसभा की व्यवस्था में लगे चुनिंदा कार्यकर्ताओं की बैठक के साथ ही भाजपा के सभी प्रकोष्ठ एवं विभागो की बैठके सर्किट हाऊस में सम्पन्न हुई।

बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश सह प्रभारी सुनील ओझा ने कहा कि लंबे अंतराल के पश्चात देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक बडी जनसभा का आयोजन हुआ है। अपने प्रिय नेता को को सुनने के लिए कार्यकर्ता जितनी बेसब्री से इंतजार कर रहे है उतना ही काशीवासी भी अपने प्रिय सांसद को सुनने को व्याकुल है। उन्होनें कहा कि कल ही देश में मुफ्त टीकाकरण का आँकडा 100 करोड़ पार हुआ है देश की इस उपलब्धि के लिए जितना योगदान वैक्सीन बनाने वाले वैज्ञानिको एवं हेल्थ वारियर्स का है उससे कहीं ज्यादा योगदान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व एवं सही समय पर लिए गये सही निर्णयो का है। पीएम मोदी द्वारा देश हित में किए जा रहे कार्यो के प्रति आभार प्रकट करने लिए बडी संख्या में काशीवासीयो सहित जिला वासी भी बड़ी संख्या में जनसभा में पहुँचेंगे।

कन्नोज के सांसद एवं काशी क्षेत्र के प्रभारी सुब्रत पाठक ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना  काल में जब पुरी दुनियां त्राहि माम त्राहि माम कर रही थी तब हमारे देश के प्रधानमंत्री मोदी जी ने सही समय पर लाॅकडाउन करने का जो निर्णय लिया वो उनकी दूरदर्शिता को दर्शाता है। कोरोना संकट के दौरान पिछले वर्ष देश की 80 करोड जनता को मुफ्त राशन और इस वर्ष भी 80 करोड लोगो को मुफ्तराशन दिया जा रहा है। समाज के जरुरतमंद एवं असहाय लोगो को आवास, शौचालय, मुफ्त विद्युत कनेक्शन, मुफ्त गैस कनेक्शन, आयुष्मान भारत योजना के अन्तर्गत 5 लाख का स्वास्थ्य सुरक्षा देने का कार्य प्रधानमंत्री मोदी  के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने किया है। हम सब  कार्यकर्ताओं का दायित्व है कि अपने प्रिय नेता को सुनने के लिए खुद तो जाएं ही अपने साथ केंद्र व राज्य सरकार के लाभार्थियो को सभा चलने का निमंत्रण दे व उन्हें अपने साथ सभा में चलने का आग्रह करे।

काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव ने कहा कि रैली सभा एक सशक्त माध्यम है लोगो को पार्टी से जोड़ने का, मतदातों को अपने से जोड़ने का। काशी के सांसद एवं देश के प्रधानमंत्री मोदी को अपने संसदीय क्षेत्र से विशेष लगाव है। कोरोना काल में भी वे वर्चुअल माध्यम से अपने संसदीय क्षेत्र के लोगो से सतत सम्पर्क में थे। उन्होंने कहा कि काफी समय पश्चात पीएम मोदी की बडी जनसभा का आयोजन काशी  में हो रहा है। इस जनसभा में कार्यकर्ताओ के साथ आम जनमानस की भी प्रभावी भागीदारी हो, इसके लिए पार्टी ने घर घर बुलावा देने का निर्णय लिया है जो 23 अक्टूबर को सुबह से प्रारंभ हो जाएगा।      

25 अक्टूबर को मेंहंदीगंज, राजातालाब में पीएम मोदी की होने वाली जनसभा के लिए भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता घर घर जाकर लोगो को निमंत्रण पत्र देंगे और जनसभा में अधिक से अधिक संख्या में चलने का आग्रह करेंगे।

बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष एवं विधान परिषद् सदस्य लक्ष्मण आचार्य, विधान परिषद सदस्य अशोक धवन, राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार डा नीलकंठ तिवारी, कैंट विधायक सौरभ श्रीवास्तव, रोहनियाँ विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह, जिला अध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा, महानगर अध्यक्ष विद्या सागर राय, क्षेत्रीय महामंत्री अशोक चौरसिया, सुशील त्रिपाठी, संतोष पटेलनागेंद्र रघुवंशी, क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी नवरतन राठी, सह मीडिया प्रभारी संतोष सोलापुरकर, नवीन कपूर, संजय सोनकर, प्रभात सिंह, जगदीश त्रिपाठी,अभिषेक मिश्रा, प्रवीण सिंह गौतम, शशी शेखर, विजय गुप्ता, मधुप सिंह, पीयूष वर्धन सिंह, किशोर सेठ, श्रीनिकेतन मिश्र आदि प्रमुख रुप से उपस्थित रहे।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

6891


सबरंग