MENU

भाजपा अपने कार्यकाल में कोई भी उपलब्धि नहीं की बल्कि नफरत फैलाने की राजनीति योजना बनाकर आगामी चुनाव में उतरना चाहती है : किशमिश गुरू



 30/Oct/21

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व जिलाध्यक्ष लोहिया वाहिनी लक्ष्मीकांत मिश्र उर्फ किशमिश गुरू ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि साढ़े चार साल के कार्यकाल में कोई भी उपलब्धि नहीं है, बल्कि नफरत फैलाने की राजनीति की योजना बनाकर भाजपा आगामी चुनाव में उतरना चाहती है। लेकिन जनता भाजपा सरकार की करतूतों को अच्छी तरह जानती है। चुनाव में इसका भाजपा को खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

यूपी में गुंडा और जंगल राज है

एक सवाल का जवाब देते हुए किशमिश गुरू ने कहा कि भाजपा माइनॉरिटी की कट्टर दुश्मन है और वो हमें इस देश में रहने देना नहीं चाहती है। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी सरकार में मुलासमानों को डराया धमकाया और प्रताड़ित किया जा रहा है। प्रदेश में राम राज्य के सवाल पर किशमिश गुरू ने कहा कि यूपी में राम राज्य नहीं बल्कि गुंडा और जंगल राज है। गुरू ने कहा कि प्रदेश में योगी जी ठोको वाली राजनीति पर चल रहे हैं, कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त है। पहले ये लोग किसानों की आवाज को कुचल रहे थे और अब किसानों को कुचला जा रहा है।

दंगा करवाकर चुनाव जीतना चाहती है बीजेपी

लक्ष्मीकांत मिश्र उर्फ किशमिश गुरू ने कहा कि बीजेपी सिर्फ हिंदू मुस्लिम करके दंगा करवाकर चुनाव जीतना चाहती है, इसके अलावा इनके पास कोई विजन नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी ने मुसलमानों का वोट लेकर उन्हें ठगने का काम किया है। आजमी ने बीजेपी को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि लग रहा अब उनकी जमीन खिसक रही है तो वो और कांग्रेस हमारी नकल करके वोटरों को लालच देकर वोट हासिल करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले देश की संपत्तियों को बेच रहे हैं जिसकी वजह से माइनॉरिटी के लोग बड़ी संख्या में बेरोजगार हो रहे हैं। आजमी ने दावा किया कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से अधिक किसी ने विकास का काम किया हो तो वो उसके साथ काम करने को तैयार है।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

4371


सबरंग