MENU

सीएम योगी ने श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में किया विधिवत दर्शन-पूजन



 15/Nov/21

दर्शन पूजन के पश्चात कॉरिडोर निर्माण कार्य को भी देखा

दुर्गाकुंड स्थित दुर्गा मंदिर में दर्शन पूजन के पश्चात माता अन्नपूर्णा की काशी आयी प्रतिमा के विश्राम स्थल का भी जायजा लिया

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने दो दिवसीय वाराणसी दौरे के दौरान लहुराबीर-मैदागिन मार्ग पर हो रहे शाही नाले के सफाई एवं मरम्मत कार्य का स्थलीय निरीक्षण किया। उन्होंने मौके पर मौजूद अभियंताओं को युद्धस्तर पर अभियान चलाकर तत्काल कार्य पूरा करने की चेतावनी दी। उन्होंने सख्त हिदायत दी कि कार्य मे किसी प्रकार की शिथिलता न बरती जाय। गौरतलब हो कि शाही नाले की सफाई हो जाने के बाद 50 साल तक इस प्राचीन नगरी में सीवर समस्या नहीं आएगी। इसके बाद आगामी 50 वर्षो तक यह सीवर लाइन (शाही नाला) कार्य करता रहेगा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन करने के पश्चात श्री काशी विश्वनाथ कॉरिडोर निर्माण कार्य के प्रगति का भी स्थलीय निरीक्षण किया। इससे पूर्व पीएम ने दुर्गाकुंड स्थित दुर्गा मंदिर में जाकर विधिवत दर्शन पूजन के पश्चात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संकल्प और प्रयासों से कनाडा से भारत वापस लाई गई माता अन्नपूर्णा देवी की प्रतिमा का रात्रि में मंदिर परिसर में विश्राम व्यवस्था का भी जायजा लिया।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

7619


सबरंग