MENU

जन चौपाल के माध्यम सुनी जायेगी समस्या : सूर्यमुनी तिवारी



 14/Jul/21

सकलडीहा विधान सभा के चहनियां क्षेत्र के जमालपुर गांव में जनचौपाल के माध्यम से भाजपा बिधान सभा प्रभारी सूर्यमुनि तिवारी ने ग्रामीणों की समस्याये सुनी । ग्रामीणों ने पुल से काली मंदिर तक सोलर लाइट,गांव के एक बीमार रामभजन राम की तबियत काफी खराब है उनको तत्काल हास्पिटल का पुरा खर्च उठाने ,गांव सभा में अन्य कई समस्यायों को अवगत कराया । ततपश्चात सरौली व महमदपुर में भी जनचौपाल लगाया गया ।

इस दौरान भाजपा नेता सूर्यमुनि तिवारी ने कहा कि भाजपा हाई कमान के निर्देश पर गांव गांव जनचौपाल लगाकर समस्यायों से रूबरू व तत्काल अधिकारीयो से हल निकालने का कार्य किया जा रहा है । उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार का यही उद्देश्य है कि गांव में ग्रामीणों की समस्या को दूर किया जाय । ताकि लोग अमन चैन से रह सके । गांवो में जो भी नाली ,खड़ंजा,पानी,नहर ,बिजली आदि की समस्या है उसे जल्द दूर किया जाय । अंत मे उन्होंने ग्रामीणों की हर समस्या को तत्काल अधिकारीयो से वार्ता कर निस्तारण करने की बात फोन के द्वारा कही ।

इस मौके पर मुख्तार मास्टर,मुस्ताक अहमद,रामराज यादव,रामाज्ञा मास्टर,शोभनाथ सिपाही,बाबूराम यादव,अवधेश मिश्रा,कमरुद्दीन खान,सुरेंद्र यादव ,बनारसी यादव ,कांता राम,बबलू,इत्यादि लोग मौजूद रहे।

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

Can't read the image? click here to refresh.



सबरंग