MENU

नीति आयोग के मूल्यांकन सर्वे,बीते एक वर्ष में हुए सभी कार्यो का हुआ मूल्याकंन का सर्वेक्षण



 20/Jul/21

सेवापुरी विकास अभियान के दसरे चरण में सेवापुरी ब्लॉक कार्यालय में नीति आयोग के मूल्यांकन सर्वे, जिसमे बीते एक वर्ष में हुए सभी कार्यो का मूल्याकंन का सर्वेक्षण संबोधि संस्थान द्वारा किया जा रहा है पर एक बैठक मंगलवार को आयोजित की गई।बैठक जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा के मार्गदर्शन में और सीडीओ मधुसूदन हुल्गी की देखरेख और बी.डी.ओ दिवाकर सिंह की अध्‍यक्षता में में सेवापुरी ब्लॉक कार्यालय में संबोधी द्वारा आयोजित की गई।

बैठक में मूल्यांकन सर्वे से जुडी जरुरी बिंदुओ पर चर्चा हुई जो की विभीन्न सरकारी विभाग सर्वे के दौरान संबोधी संस्थान के सर्वे करताओ को उपलब्ध करेंगे और सर्वे में उनका सहयोग करेंगे। सेवापुरी के 87 ग्राम पंचायतों के इस मुल्यंकान सर्वे का जिम्मा नीति आयोग द्वारा संबोधी संस्थान को सौपा गया है। सर्वे के अंतर्गत सेवापुरी के 87 ग्राम पंचायत के सभी ग्राम सचिव, एएनएम, सीएचओ, आंगनबाडी कार्यकर्ता, कृषि सहायक का साक्षात्कार किया जाएगा।

बैठक में विभीन्न सरकारी विभाग के अधिकारी उपस्थित थे जैसे सीडीपीओ ललिता पांडे, एडीओ पंचायत रमेश चंद्र दुबे, आरो हेल्थ, ऊपर संभागी कृषि प्रसार अधिकारी निरुपमा सिंह, प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ. यतीश भुवन पाठक एवं 21 ग्राम पंचायत सचिव, 4 बीएमएम, 11 कृषि सहायक, पीरामल फाउंडेशन और माइक्रोसेव संस्थान के प्रतिनिधि उपस्थित थे।

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

Can't read the image? click here to refresh.



सबरंग