MENU

महिला चिकिस्तक की सिर में हथौड़ा मारकर बेरहमी से हत्या



 21/Jul/21

वाराणसी के सिगरा स्थित महमूरगंज क्षेत्र के संत रघुवर नगर में डॉ. सपना दत्ता गुप्ता के सिर पर हथौड़े से वार कर बुधवार की दोपहर उनके देवर ने हत्या कर दी। आरोपी देवर अनिल कुमार दत्ता ने वारदात के बाद सिगरा थाने जाकर सरेंडर कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर सिगरा पुलिस पहुंची और उनके शव को कब्जे में ले लिया। घटनास्थल से पुलिस ने हथौड़ा और कैंची बरामद कर आरोपी देवर से पूछताछ कर रही है। मौके पर फोरेंसिक टीम को भी साक्ष्य संकलन के लिए बुलाया गया है।

डीसीपी वरुणा जोन विक्रान्तवीर ने बताया की डॉ. सपना दत्ता का पुराना पारिवारिक विवाद उनके देवर अनिल कुमार दत्ता से चल रहा था। अभियुक्त अनिल दत्ता पुलिस हिरासत में है और पूछताछ की जा रही है। हिरासत में आए अनिल दत्ता ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है।

घटनास्थल का सीसीटीवी फुटेज भी देखा जा रहा है, सिर पर प्रहार होने से सपना दत्ता की मौत हो गई है। सीसीटीवी फुटेज में अनिल के नौकर रोशन चौधरी की भूमिका संदिग्ध है, उसकी तलाश में टीम लगा दी गई है, तलाश जारी है।

थाने जाकर सरेंडर करने वाले देवर अनिल दत्ता ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि वह विश्वनाथ गली में रहता है और हर रोज अपने माता-पिता से मिलने रघुवर नगर कॉलोनी महमूरगंज जाता था। पुलिस को अनिल ने बताया कि बुधवार को जब मिलने गया तो उसकी भाभी डॉ. सपना दत्ता ने उसे नपुंसक कहा, जिससे उसने अपना आपा खो दिया और चिकित्सकीय कार्य हेतु रखे हथौड़े और कैंची से सिर पर प्रहार कर दिया, जिससे उनकी मौत हो गई।

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

Can't read the image? click here to refresh.



सबरंग