MENU

रोटरी वाराणसी सेंट्रल व रोटरी मुंबई वेस्टु कोस्टि साथ मिलकर करेंगे समाजिक सेवा कार्य



 20/Nov/21

वाराणसी के होटल सूर्या में आयोजित एक विशेष समारोह में मुंबई से आये रोटरी के प्रतिनिधिमंडल का वाराणसी रोटरी सदस्‍यों द्वारा स्‍वागत किया गया। आयोजित कार्यक्रम में रोटरी क्‍लब वाराणसी सेंट्रल द्वारा रोटरी क्‍लब मुंबई वेस्‍ट कोस्‍ट के साथ एक टिवनिंग समझौता किया गया, जिसके अंतर्गत दोनों क्‍लब मिलकर समाज सेवा एवं विश्‍व बंधुत्‍व के विभिन्‍न कार्यक्रम करेंगे। इस आयोजित विशेष सभा में रोटरी क्‍लब वाराणसी के अध्‍यक्ष रो. अनिल जाजोदिया एवं रोटरी क्‍लब मुंबई वेस्‍ट कोस्‍ट के अध्‍यक्ष रो. विशाल मूंदड़ा ने इस समझौते पर हस्‍ताक्षर किए और रोटरी के सिद्धांतों और आदर्शों के अनुरूप मिलकर सेवा कार्यों को आगे बढ़ाने का संकल्‍प लिया। कार्यक्रम में मुंबई से पधारे पूर्व मंडलाध्‍यक्ष रो. बालाकृष्‍ण इनामदार एवं वाराणसी के रो. उत्‍तम अग्रवाल और रो. वेद प्रकाश उपस्थित रहे।

होटल सूर्या में अतिथियों का स्‍वागत करते हुए कार्यक्रम सलाहकार रो. जयप्रकाश मूंदड़ा ने कहा कि वाराणसी और मुंबई के रोटरी क्‍लबों के साथ मिलकर काम करने से निसंदेह दोनों ही क्षेत्रों में सेवा कार्यों को नया बल मिलेगा। इस अवसर पर उत्‍कृष्‍ट सामाजिकसेवा एवं वाराणसी क्षेत्र के सेवा कार्यों से जुड़ने के लिए बालकृष्‍ण इनामदार व विशाल मूंदड़ा को काशी सम्‍मान से विभूषित किया गया। कार्यक्रम को सम्‍बोधित करते हुए रो. बालकृष्‍ण इनामदार ने कहा कि सेवा के माध्‍यम से ही हमलोगों के जीवन में सकारात्‍मक बदलवा ला सकते हैं। उन्‍होंने इस अवसर पर वाराणसी के पांच बच्‍चों के निशुल्‍क ह्रदय शल्‍य चिकित्‍सा की घोषण की।

उत्‍तम अग्रवाल और रो. वेद प्रकाश ने रोटरी सदस्‍यों से सेवा के विभिन्‍न कार्यक्रमों में बढ़-चढ़कर हिस्‍सा लेने की अपील की। कार्यक्रम के प्रारंभ में रो. प्रदीप अग्रवाल ने रोटरी कलब वाराणसी सेंट्रल का परिचय कराया और मुंबई से पधारी रो. डॉ. ज्‍योति चौधरी ने मुंबई रोटरी क्‍लब का परिचय कराया।

समारोह में मंडल सचिव दीपक अग्रवाल, सचिव रो. जीवन खन्‍ना, शिव अग्रवाल, चुन्‍नीलाल पटेल, अविनाश मेहरोत्रा, मनोज जाजोदिया, मुकुंद लाल अग्रवाल, अशोक चौरसिया, अजय सिंह, अमित अग्रवाल, मनोज सिंह आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन रो. दिनेश गर्ग व धन्‍यवाद ज्ञापन संजयोक रो. अभय सिंह ने किया।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

6639


सबरंग