MENU

पॉपुलर हॉस्पिटल का हुआ गोपीगंज में शुभारंभ



 26/Nov/18

वाराणसी में विगत 25 वर्षों से चिकित्सकीय सेवा में अपना उत्कृष्ट नाम रखने वाले पॉपुलर हॉस्पिटल ने गोपीगंज में अपने नए चिकित्सालय भवन का उद्घाटन किया। डॉ. एके कौशिक, डॉ. किरण कौशिक, डॉ. पंकज शर्मा, डॉ. राजीव जायसवाल, डॉ. राकेश विश्वकर्मा, डॉ. रत्नेश पाण्डेय आदि डाक्टरो ने दीप प्रज्वलित कर विशेष चिकित्सकीय शिविर का भी शुभारंभ किया।

इस अवसर पर पॉपुलर हॉस्पिटल के चेयरमैन डॉ एके कौशिक ने कहा कि आज के आधुनिक परिवेश में बिमारियां कब किस आयु में हो जाए, यह किसी को पता नहीं, इसी बात को ध्यान में रखते हुए गोपीगंज, संत रविदास नगर, भदोही में पॉपुलर हॉस्पिटल का उद्घाटन किया गया है। जिससे क्षेत्रिय लोगों को चिकित्सा के लिए दूर न जाना पड़े। डॉ. पंकज शर्मा (DM कार्डियोलॉजी AIIMS,delhi ) हृदय रोग विशेषज्ञ उद्घाटन समारोह के मुख्य अतिथि थे। डॉ. पंकज शर्मा पॉपुलर हॉस्पिटल की मिर्ज़ापुर इकाई में अपनी पूर्णकालिक सेवाये प्रदान कर रहे है। गोपीगंज की मेडिकल जरूरतों को देखते हुए डॉ. पंकज शर्मा प्रत्‍येक शुक्रवार को अपनी सेवाए गोपीगंज में प्रदान करेंगे। शिविर में लगभग 380 मरीजों ने निःशुल्क परामर्श के साथ रक्तचाप, शुगर जांच, BMI तथा ECG का निःशुल्क लाभ उठाया।

पॉपुलर हॉस्पिटल पिछले 25 सालों से लाखों मरीजों के स्वास्थ्य सेवाओं के लिए निरंतर कार्य करता आ रहा है। पॉपुलर हॉस्पिटल, वाराणसी के साथ मिर्जापुर और अब आपके गोपीगंज में अत्याधुनिक चिकित्सा सुविधाओं और अनुभवी डॉक्टरों की टीम के साथ अपनी सेवा प्रदान करने के लिए दृढ संकल्पित है।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

1813


सबरंग