MENU

कोविड टीकाकरण शिविर का जैपुरिया बाबतपुर में हुआ आयोजन



 17/Jan/22

15 वर्ष से 18 वर्ष के  70 बच्चों को लगाया गया टीका

सेठ एम. आर. जैपुरिया स्कूल्स बनारस के बाबतपुर कैम्पस में 15 वर्ष से 18 वर्ष के बच्चों का टीकाकरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें जैपुरिया स्कूल के बच्चों के साथ-साथ क्षेत्रीय बच्चों ने भी कोरोना को हराने के लिए टीकाकरण कराया। जैपुरिया स्कूल्स बनारस के चेयरमैन दीपक बजाज ने अपने सम्बोधन में कहा कि कोरोना से पूरा विश्व परेशान है, और सभी को कोरोना जैसी भयावह बीमारी से बचने के लिए टीकाकरण करवाना चाहिए। टीकाकरण व मास्क से हम कोरोना से मुकाबला कर सकते है।

जैपुरिया स्कूल की प्रधानाचार्या सुधा सिंह ने कहा कि बच्चों को बिना किसी डर के आगे आकर कोविड का टीका लगवाना चाहिए, ताकि विपरीत परिस्थितीयो में स्वस्थ्य समाज की रचना की जा सके। उन्होने बताया कि स्कूल के 95 प्रतिशत छात्र-छात्राओ के टीकाकरण का लक्ष्य प्राप्त किया गया।

स्कूल कैम्पस में आयोजित टीकाकरण का कार्य क्षेत्रीय स्वास्थ्य अधिकारी मनोज कुमार वर्मा के मार्गदर्शन में प्रीती राय, रीना यादव द्वारा किया गया। इस अवसर पर सेठ एम. आर. जैपुरिया स्कूल्स बनारस के प्रबंध निदेशक मनोज कुमार बजाज, अधिशासी  निदेशक श्याम सुन्दर बजाज, अनिल के. जाजोदिया, वरिष्ठ शैक्षणिक निदेशक नरेन्द्र पाण्डेय इत्यादि उपस्थित रहे।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

9969


सबरंग