MENU

सोशल मीडिया पर दुष्प्रचार के खिलाफ पूर्व विधायक त्रिभुवन राम ने कैंट थाने में दी तहरीर



 05/Feb/22

भाजपा के सिपाही और बहुजन समाज पार्टी से अजगरा के पूर्व विधायक त्रिभुवन राम ने वाराणसी के कैंट थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि उन्हें बदनाम करने के लिए कुछ लोग सोशल मीडिया पर एक अखबार की कटिंग डालकर इस बात की अफवाह फैला रहे हैं कि वे दूसरे दलों के संपर्क में हैं।
इतना ही नहीं भाजपा से अजगरा के संभावित प्रत्याशी त्रिभुवन राम ने इस मामले में पुलिस कमिश्नर वाराणसी और सूबे के डीजीपी व प्रमुख सचिव गृह को भी मेल भेज कर शिकायत किया है कि कुछ लोग मेरी छवि खराब करने के लिए दल बदलने की झूठी खबर सोशल मीडिया पर प्रसारित कर रहे हैं जिनके खिलाफ FIR कर कार्यवाही करने का निवेदन किया है।
पूर्व विधायक ने क्लाउन टाइम्स को बताया कि आपके यहाँ भी हमारे खिलाफ खबर प्रसारित की गई है, लेकिन वे इस बारे में कोई प्रमाण नहीं दे सके।
बताते चलें कि BSP छोड़कर BJP में शामिल हुए पूर्व विधायक त्रिभुवन राम इस बार अजगरा की सुरक्षित सीट पर भाजपा के सबसे मजबूत दावेदार हैं लिहाजा वे हर कदम फूंक-फूंक कर चल रहे हैं।
कुल मिलाकर यूपी में 2022 के विधानसभा चुनाव में कोरोना के खतरे में जनप्रतिनिधियों को सीमित दायरे में बांध दिया है, जिसका पूरा फायदा सोशल मीडिया पर झूठी खबर फैलाने वाले उठा रहे हैं और किसी भी प्रत्याशी का टिकट कटने और पाने पार्टी छोड़ने जैसे भ्रामक खबरें प्रसारित कर लगातार हमले कर रहे हैं, जिसके चलते प्रत्याशी खूब परेशान हो रहे हैं। अब देखना है पूर्व विधायक के शिकायत पर उन्हें बदनाम करने के लिए झूठी खबर प्रसारित करने वाले के खिलाफ पुलिस क्या कार्रवाई करती है।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

7789


सबरंग