MENU

विधायक डॉ अवधेश सिंह का दावा 300 से ज्यादा सीटों पर होगी जीत, हर गांव में सिर्फ योगी मोदी की हो रही बात



 18/Feb/22

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर के सभी राजनीतिक दल अपनी अपनी तैयारियों में जुटे हुए हैं। इसको लेकर के सत्ता में बैठे हुए विधायकों का कहना है कि पिछले 5 साल में बहुत सारे विकास के कार्य हुए हैं तो वहीं विपक्ष सारे विकास कार्यों को निराधार बता रहा है। ऐसे में वाराणसी के पिंडरा विधानसभा क्षेत्र से वर्तमान बीजेपी विधायक डॉ. अवधेश सिंह ने क्लाउन टाइम्स से खास बातचीत की।

अपने कार्यकाल में हुए विकास कार्यों को लेकर डॉ. अवधेश सिंह ने क्लाउन टाइम्स से बातचीत में बताया कि सरकार ने हर क्षेत्र में अग्रणी कार्य किया है। इसमें कोई दो राय नहीं है। उन्होंने बताया कि मेरे क्षेत्र पिंडरा विधानसभा में एक करोड़ 25 लाख की लागत से कान्हा उपवन गौशाला बनकर तैयार है। यहां आईटीआई कॉलेज भी बन रहा है। फायर स्टेशन मेरे क्षेत्र पिंडरा में बनकर लगभग तैयार है। हमारे क्षेत्र में नदी पर तीन पुल पास कराया है। उन्होंने बताया कि भवानी मंदिर के जीर्णोद्धार के लिए चार करोड़ रूपये और मां भद्रकाली मंदिर 50 लाख रूपये जीर्णोद्धार के लिए खर्च हो रहा है। क्षेत्र में अमूल का प्लांट लगाया जा रहा है, जिससे हजारों लोगों को रोजगार मिलेगा।

*कांग्रेस और सपा टक्कर में नहीं

वहीं उन्होंने कांग्रेस के पिंडरा विधानसभा के उम्मीदवार अजय राय से सीधी टक्कर होने की बात को सिरे से नकारते हुए कहा कि मेरी कांग्रेस से कोई टक्कर नहीं है। पिछली बार जब चुनाव हुआ था तो मेरे विधानसभा में बसपा दूसरे स्थान पर थी। जब सपा और कांग्रेस के लोग पैठ किए थे तो अजय राय तीसरे नंबर पर थे। वहीं उन्होंने समाजवादी पार्टी से बीजेपी की सीधी टक्कर को लेते हुए कहा कि वह भी हमारे सामने लड़ाई में नहीं है क्योंकि हमारे यहां जब भी चुनाव हुआ है तो सपा 25 से 30 हजार वोट के बीच में सिमट गई है।

सबके विकास के लिए किया काम

डॉ. अवधेश सिंह ने कहा कि बीजेपी ने जो भी कार्य किया किसी जाति को ध्यान में रखकर नहीं किया। सरकार की योजनाएं हर व्यक्ति के लिए रही हैं। आयुष्मान भारत का कार्ड देख लीजिए। इससे सबसे अधिक मुसलमानों को इसका लाभ मिला है। वहीं कोरोना के समय में प्रधानमंत्री ने अन्न दे कर किसी को मरने नहीं दिया। हमारे यहां कोई जातिगत समीकरण काम नहीं करेगा, सिर्फ एक नाम योगी और मोदी ही रहेगा।

आयोग की बात मानेंगे

विपक्ष द्वारा नुक्कड़ सभाओं के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसका निर्णय आयोग ले सकता है। देश कैसे सुरक्षित रहे इसको देखते हुए आयोग जो भी फैसला लेगा, वह हम सभी मानेंगे। उन्होंने दावा किया कि इस बार 300 से ज्यादा सीटें जीतकर हम सरकार बनाएंगे। उन्होंने कहा कि गांव में सिर्फ और सिर्फ मोदी और योगी की जीत की बात जनता कह रही है।

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

3128


सबरंग